बिहार

bihar

मधुबनीः पेड़ से लटकता मिला राजमिस्त्री का शव, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

By

Published : Feb 9, 2020, 12:24 PM IST

फुलचनीय शुक्रवार की शाम अपनी पत्नी को खाना बनाने के लिए कह कर घर से निकला था. देर रात तक उसके वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. शनिवार की सुबह को ग्रामीणों ने फुलचनीय के शव को पेड़ से लटकता पाया.

madhubani
madhubani

मधुबनीः जिले में आम की पेड़ से लटकता एक शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. मामला खजौली थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव का है. मृतक की पहचान रसीदपुर गांव निवासी 40 साल के फुलचनीय के रूप में की गई है. जो पेशे से राजमिस्त्री था.

शनिवार की सुबह मिला शव
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि फुलचनीय शुक्रवार की शाम अपनी पत्नी को खाना बनाने के लिए कह कर घर से निकला था. देर रात तक उसके वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. शनिवार की सुबह को ग्रामीणों ने फुलचनीय के शव को पेड़ से लटकता पाया.

पेड़ से लटकता मिला राजमिस्त्री का शव

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
जानकारी मिलने के बावजूद पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया. सिर्फ शव को देखकर पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. पुलिस के इस रवैए पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details