बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनी: छापेमारी में देसी-विदेशी शराब के साथ कार्बाइन बरामद, मौके से फरार कारोबारी

फुलपरास थाना क्षेत्र में एक शराब कारोबारी के यहां छापेमारी कर पुलिस ने देसी-विदेशी शराब के साथ एक कार्बाइन बरामद किया है. लेकिन छापेमारी के दौरान शराब कारोबारी मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस खोज कर रही है.

By

Published : Jun 9, 2020, 1:25 PM IST

बरामद शराब
बरामद शराब

मधुबनी: ऐसे तो बिहार में पूर्ण शराब बंदी है. लेकिन इसका प्रभाव जमीनी स्तर पर दिखता नहीं है. न तो शराब माफियाओं पर प्रशासन अंकुश लगा पाया है और न ही आम जनता पर. आए दिन शराब की बड़ी से बड़ी खेप पकड़ी जाती है. कहीं किसी का बंद कमरे में शराब पीते फोटो वायरल होता है तो कहीं कोई शराब पीकर हंगामा करता नजर आता है. हां, सूचना मिलने या पकड़े जाने के बाद पुलिस कार्रवाई जरूर करती है.

घर में होता रहा शराब का कारोबार, नहीं लगी भनक

एक ऐसा ही मामला जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र से आया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब, गांजे के साथ एक कार्बाइन बरामद किया है. मामला फुलपरास थाना क्षेत्र के मुरली विष्णुपुर गांव का है. जहां राजाराम यादव के घर में बहुत दिनों से शराब का कारोबार होता रहा और गांव वालों को भनक तक नहीं लगी.

देखें रिपोर्ट

दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुरली विष्णुपुर गांव में राजाराम यादव के घर में शराब का कारोबार होता है. साथ ही राजाराम यादव किसी घटना को अंजाम देने के लिए घर में हथियार भी छुपा रखा है. जिसके बाद पुलिस छापेमारी करने गई. छापेमारी में शराब, गांजा, एक कार्बाइन के साथ अन्य हथियार भी बरामद हुए.

पुलिस की भनक लगते ही फरार हुआ राजाराम यादव

वहीं, पुलिस की आने की भनक लगते ही राजाराम यादव मौके से फरार हो गया. इस मामले में फुलपरास थानाध्यक्ष महफूज आलम ने बताया कि एक कार्बाइन, 16 लीटर अंग्रेजी शराब, चार लीटर देसी नेपाली शराब बरामद की गयी है.

छापेमारी में एएसआई सतेंद्र प्रसाद, प्रशिक्षु पुअनि सपन कुमार, हिमांशु कुमार और आयसा कुमारी के साथ पुलिस बल शामिल था. अब देखना है कि पुलिस कब तक इस आरोपी की गिरफ्तारी कर पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details