बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधुबनीः बैंक में चोरी का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

मधुबनी के झंझारपुर बाजार में स्थिति पंजाब नेशनल बैंक में बदमाशों ने चोरी का प्रयास किया. लेकिन खिड़की न टूटने से चोरी नहीं कर पाये. वहीं मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच में जुट गयी.

By

Published : Feb 15, 2021, 11:59 PM IST

पंजाब नेशनल बैंक
पंजाब नेशनल बैंक

मधुबनीः जिले के झंझारपुर बाजार में स्थिति पंजाब नेशनल बैंक में बीती रात बाहर की खिड़की तोड़कर बदमाश घुस गये. वहीं बैंकके अंदर घुसकर दूसरी खिड़की तोड़ने का प्रयास किया लेकिन उसे नहीं तोड़ सके और बदमाशों को खाली हाथ लौटना पड़ा. सुबह बैंक खुलने पर खिड़की टूटी देख बैंक कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. तिजोरी चेक करने पर वही सही सलामत पायी गयी. जिसके बाद बैंक मैनेजर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी.

पीएनबी बैंक में चोरी का प्रयास
जानकारी के मुताबिक झंझारपुर पुरानी बाजार की पीएनबी बैंक में बीती रात अज्ञात चोरों ने चोरी का प्रयास किया. चोरों ने एक खिड़की तोड़ किसी तरह से बैंक में प्रवेश किया. जबकि दूसरी खिड़की नहीं टूटने पर उन्हें उल्टे पांव लौटना पड़ा. इस घटना की जानकारी बैंक कर्मियों उस वक्त मिली जब वे बैंक पहुंचे. पीएनबी के प्रभारी बैंक मैनेजर राजीव कुमार ने बताया कि बैंक का ताला खोलकर सफाई हो रही थी. उसी वक्त खिड़की पर नजर गयी और देखा गया कि खिड़की टूटी है. एक खिड़की तोड़ने का प्रयास किया गया और एक खिड़की तोड़ी गयी है. बैंक के सभी कागजात और कैश ठीक है. इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गयी है.

ये भी पढ़ें- बैंक से पैसे निकाल कर घर लौट रहे बुजुर्ग से दिनदहाड़े लूट, घटना CCTV में कैद

"पंजाब नेशनल बैंक में चोरी का असफल प्रयास किया गया है. पुलिस मामले की गहन छान-बीन कर रही है." -चंद्रमनी, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details