बिहार

bihar

मधुबनी: आपसी विवाद में युवक की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By

Published : Aug 5, 2020, 9:28 PM IST

आपसी विवाद में एक 35 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क मार्ग जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मधुबनी: आपसी विवाद में 35 वर्षीय युवक की हत्या ,आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
मधुबनी: आपसी विवाद में 35 वर्षीय युवक की हत्या ,आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मधुबनी:जिले के राम चौक पर आपसी विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मृतक की पहचान लक्ष्मीसागर भौआड़ा मोहल्ला के पिंटू पांडेय के रूप में हुई है. मृतक बिजली मैकेनिक था. सोनू बारी नामक व्यक्ति पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के गले पर निशान है. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव कर दिया.

दंगा निरोधक दस्ता टीम भी मौके पर मौजूद
सदर एसडीपीओ कामिनी बाला ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग कर रहे थे. स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए सकरी, पंडौल, राजनगर, रहिका, खजौली और आसपास के अन्य थानों की पुलिस को यहां ड्यूटी पर लगाया गया. साथ ही राम चौक दंगा निरोधक दस्ता टीम भी मौके पर मौजूद थी.

दोषी को बख्शा नहीं जाएगा- एसपी
मृतक के परिजन और प्रदर्शनकारियों का कहना था कि पिंटू पुलिस लाइन परिसर से होकर अपने घर जा रहा था. इस दौरान सोनू बारी पुलिस लाइन परिसर स्थित पोखरा में मछली मरवा रहा था. पिंटू जब मछली मांगा तो कथित रूप से सोनू बारी उस पर हमले कर दिए. इसके बाद रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने बताया कि मौके पर पुलिस कैंप कर रही है. स्थिति नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details