बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा: मोदी की अपील का जनता ने किया समर्थन, कोरोना को हराने के लिए जलाया दीया

पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी की चपेट में है. जिसको लेकर भारत में भी लगातार एहतियाती कदम सरकार की ओर से उठाए जा रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी की अपील का भी जनता ने जोरदार समर्थन किया है. कोरोना को हराने के लिए जिलेवासियों ने अपने घरों पर लाइट ऑफ कर दीया जलाकर एकता का संदेश दिया.

By

Published : Apr 5, 2020, 11:16 PM IST

madhepura
madhepura

मधेपुरा:कोरोना वायरस को हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का असर जिले में भी देखने को मिला. यहां लोगों ने अपने पीएम के समर्थन में 9 बजे घरों की लाइट को बंद कर दीपक जलाया और पूरे विश्व को भारत के एकता, अखंडता और संप्रभुता का संदेश दिया. रात के 9 बज बजते ही 9 मिनट तक लोग काफी उत्साहित नजर आए. इस मौके पर लोगों ने पटाखे भी जलाए.

बता दें कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील का जोरदार समर्थन किया है. जिससे भारत विश्व पटल पर एक मजबूत राष्ट्र के तौर पर एक बार फिर से अपनी पहचान बनाने में सफल नजर आ रहा है.

पीएम के समर्थन में जलाए गए दीप

पीएम का संदे
इस आयोजन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने अपील की थी कि रविवार को रात नौ बजे, नौ मिनट के लिए लोग अपने घरों की लाइटें बंद करें और दरवाजे-खिड़की पर खड़े होकर दीया, मोमबत्ती जलाएं या फिर मोबाइल की फ्लैश लाइट-टॉर्च से रोशनी करें. हलांकि इस दौरान स्ट्रीट लाइट्स, घरों के पंखे, फ्रिज, एसी ,कम्प्यूटर, टीवी ऑफ करने को नहीं कहा गया था. इसके अलावा अस्पताल, आवश्यक सेवाओं से संबंधित पब्लिक यूटिलिटीज, पुलिस स्टेशन, कार्यालय आदि में लाइट्स ऑन रखने को कहा गया था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details