बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुराः सो रहे व्यक्ति को अपराधियों ने मारी गोली, मौत

परवा नवटोल पंचायत के वार्ड संख्या 7 में बीती रात योगेंद्र दास घर में अपनी पत्नी के साथ सो रहा था. तभी अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली चलने के बाद जब पत्नी की नींद खुली तब तक अपराधी फरार हो गए थे.

By

Published : Nov 15, 2020, 7:55 PM IST

madhepura
madhepura

मधेपुराः जिले में अपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. ताजा मामला मुरलीगंज थाना क्षेत्र के परवा नवटोल पंचायत का है. बेखौफ अपराधियों ने यहां सोये अवस्था में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान 55 वर्षीय योगेंद्र दास के रूप में की गई है.

घर में घुसकर मारी गोली
बताया जा रहा है कि परवा नवटोल पंचायत के वार्ड संख्या 7 में बीती रात योगेंद्र दास घर में अपनी पत्नी के साथ सो रहा था. तभी अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी. गोली चलने के बाद जब पत्नी की नींद खुली तब तक अपराधी फरार हो गए थे. पत्नी की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंचे. तब तक योगेंद्र दास की मौके पर मौत हो चुकी थी.

अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग
मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव में उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. घटना से गुस्साए लोगों ने एन एच 107 पर शव रखकर जमकर हंगामा किया. साथ ही जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details