बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, दर्जनभर लोग घायल

सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने कहा कि दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला संज्ञान में आया है. दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज किया गया है. जांच में दोषी पाए जाने पर अपराधियों पर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Mar 16, 2020, 9:36 PM IST

जमीन विवाद में मारपीट
जमीन विवाद में मारपीट

मधेपुरा:जिले में भूमि विवाद के मामले काफी बढ़ गए हैं. पिछले दिनों जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से भूमि विवाद में खूनी संघर्ष के कई मामले सामने आए हैं. ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के मठाही वार्ड संख्या-7 के भानटेकथि गांव का है. जहां, जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई.

जमीन के पुराने विवाद में मारपीट
घटना में दोनों पक्षों से तकरीबन एक दर्जन लोग घायल हो गए. जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे मारपीट में घायल पीड़ित ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर सोमवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

'दोषियों पर की जाएगी कार्रवाई'
मामले में सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने कहा कि दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला संज्ञान में आया है. दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज किया गया है. जांच में दोषी पाए जाने पर अपराधियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details