बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा का ये पेपर हॉकर है पीएम मोदी का दिवाना, इसके सामने बड़े-बड़े नेता भी जवाब देने की हिम्मत नहीं रखते

जिले के सबसे पुराने अखबार विक्रेता भोगी लाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फैन हैं. भोगी लाल प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किये गये विकास कार्यों की खूब चर्चा करते हैं.

By

Published : Mar 27, 2019, 2:53 PM IST

अखबार विक्रेता भोगी लाल

मधेपुराःजिला में एक पेपर हॉकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काऐसा दिवाना है, जिसकी बातें सुनकरहर कोई हैरान रह जाताहै.जब ये अखबार विक्रेता प्रधानमंत्री मोदी जी के द्वारा किये गये विकास कार्यों की चर्चा करने लगते हैं तो इनके सामने बड़े से बड़े विपक्षी नेता भी जबाब देने कीहिम्मत नहीं जुटा पाते.

मधेपुरा जिले के सबसे पुराने अखबार विक्रेता भोगी लाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़ेदिवाने हैं. भोगी लाल प्रधानमंत्री मोदीके द्वारा किये गये विकास कार्यों की खूब चर्चा करते हैं. भोगी लाल कहते हैं कि इस बार भी देश केप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल ही बनेंगे. उन्होंने कहा कि जब तक देश में किसान की स्थिति सुदृढ़ नहीं होगी,तब तक देश का सर्वागीण विकास नहीं होगा.

पत्रकार से बात करता अखबार विक्रेता भोगी लाल

क्या बोले भोगी लाल
भोगी लाल का कहना है कि मधेपुरा में नीतीश कुमार ने मेडिकल कॉलेज, यूनिवर्सिटी, पुल, पुलिया समेत बहुत कुछ दिये. अगर एक थर्मल पावर मधेपुरा में हो जाएहै तो यहां का शेष बचाविकास कार्य अपने आप हो जाएगा. सरकार को भोगी लाल ने एक महत्वपूर्ण सुझाव भी दिया है. उन्होंने कहा किइंदिरा आवास योजना को बंद करके उस राशि से किसानों के खेत तक सुलभ तरीके से पानी उपलब्ध कराने की व्यवस्था कर दी जाय तो बिहार अन्न उपजाने में पंजाब से भी आगे हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details