बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: सरेआम युवक को गोलियों से भूना, पैसे की लेन-देन को लेकर थी दुश्मनी

बिहार के लखीसराय जिले में एक युवक की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. अपराधियों ने एक के बाद एक तीन गोलियां युवक के सीने में उतार दी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

By

Published : May 27, 2019, 12:31 PM IST

young-man-shot-dead-in-lakhisarai

लखीसराय: जिले में बेखौफ अपराधियों ने घर से बुलाकर एक व्यक्ति की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. पैसे के लेन-देन के चलते हुई रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

मामला टाउन थाना क्षेत्र के अन्तर्गत औरैया गांव का है. यहां टुनटुन साह को बेखौफ अपराधियों ने सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के एनएच- 80 स्थित रामपुर गांव ले जाकर गोलियों से छलनी कर दिया. देर रात गोली की आवाज सुनकर गश्ती कर रहे स्थानीय सूर्यगढ़ा थाना पुलिस ने बुरी तरह से घायल टुनटुन को सदर अस्पताल लखीसराय पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने घायल के सीने पर लगी तीन गोलियों को बाहर तो निकाल लिया, लेकिन टुनटुन की जान नहीं बचा सके.

लेन-देन के चक्कर में की गई हत्या
मृतक के बड़े भाई सुरेंद्र के अनुसार पिछले दो महीने से टुनटुन साह का अपने गांव के ही सुजीत महतो के साथ पैसे की लेन-देन के चलते झगड़ा चल रहा था. टुनटुन साह ने जमीन की खरीद-फरोख्त के लिए पैसे दिये थे. इस मामले में जमकर मारपीट भी हुई थी. इसमें विगत एक माह पूर्व दोनों ने एक-दूसरे को गोली मारने की धमकी देने मामले का केस भी दर्ज करवाया था. लेकिन पुलिस ने इस मामले पर कोई संज्ञान नहीं लिया.

जानकारी देता मृतक का भाई

घर से बुला ले गए अपराधी
सुरेंद्र ने बताया कि टुनटुन साह को सुजीत महतो के कहने पर पचेना गांव के संजय यादव, अमरिक यादव सहित अन्य अपराधी घर से बुलाकर ले गए. उन्होंने टुनटुन को रामपुर-गढ़ी के विशनपुर पेट्रोल पंप, एनएच-80 मुख्य सड़क मार्ग किनारे ले जाकर गोलियों से भून दिया. बुरी तरह से टुनटुन को सदर अस्पताल लखीसराय पहुंचाया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details