बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हकीकत-ए-शराबबंदी! पुलिस ने नष्ट किए शराब, सड़क पर उतर महिलाएं मांग रही मुआवजा

श्रीकिशुन पंचायत में छापेमारी करना पुलिसकर्मियों को ही महंगा पड़ गया. पुलिसकर्मियों के माध्यम से शराब नष्ट करने के बाद ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को ही खदेड़ दिया.

By

Published : Apr 5, 2021, 12:26 PM IST

पुलिस ने की छापेमारी
पुलिस ने की छापेमारी

लखीसराय: कजरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्री किशुन पंचायत में शराब माफियाओं के विरुद्ध उत्पाद विभाग ने छापेमारी अभियानचलाया है. इस मौके पर भारी मात्रा में महुआ और जावा को नष्ट किया गया है.

बता दें कि उत्पाद विभाग के माध्यम से घर में रखे शराब को जैसे ही नष्ट किया गया, वैसे ही गांव के कुछ लोग और पूरी गांव की महिलाएं आक्रोशित हो गए और उत्पाद विभाग की टीम को गाली देने लगे.

पुलिस ने की छापेमारी.

इसे भी पढ़ें:दानापुर गंगा नदी किनारे पुलिस की छापेमारी, शराब बनाने के उपकरण बरामद

पुलिसकर्मियों को खदेड़ा
गांव के कुछ लोगों ने उत्पाद विभाग और कजरा टीम की पुलिसकर्मियों को खदेड़ दिया. साथ ही शराब नष्ट करने को लेकर पुलिसकर्मियों से मुआवजा भी मांगा. ग्रामीणों ने कहा कि शराब नष्ट होने के बाद अब क्या खाएंगे. ग्रामीणों का कहना है कि शराब बेचकर ही बच्चे और बुजुर्ग का पेट भरते हैं. इसके अलावा कोई दूसरा रोजगार नहीं है.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:बेतिया: दर्जनों शराब भट्ठियों को किया नष्ट, 125 लीटर शराब जब्त, तस्कर फरार

अधिकारी भी नहीं देते ध्यान
ग्रामीणों का कहना है कि बिहार सरकार के अधिकारी भी उनके विकास के लिए नहीं सोचते. इस संबंध में गांव की कई महिलाओं ने बिहार सरकार से रोजगार की मांग की. साथ ही पुलिस वाले से भी शराब नष्ट करने पर मुआवजे की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details