बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शहीदों को नमन कर नेता बोले- मिटा दो आतंक का नामो-निशान

भारत की पाक के आतंकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई पर पूरा देश गदगद है. एक साथ सभी इंडियन एयरफोर्स को सलामी दे रहे हैं.

By

Published : Feb 27, 2019, 8:02 PM IST

एयरफोर्स के जवानों को सलाम.

लखीसराय:पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान में छिपे आतंकियों पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से पूरा देश खुश है. वहीं, जिले में सभी दलों के नेताओं ने पुलवामा टेरर अटैक में शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजंलि देते हुए वायु सेना के जंबाज जवानों को सलामी दी है. सभी ने एक स्वर में आईएएफ को बधाई देते हुए कहा कि हमें अपनी सेना पर गर्व है.

पाकिस्तान के तीन टेरर प्लेस बालाकोट, मुफ्फराबाद और चकोठी पर भारतीय वायुसेना ने मंगलवार की सुबह तकरीबन 3:30 पर हमला किया. इस हमले में सेना के मिराज-200 लड़ाकू विमानों ने आसमान से आग के गोले बरसाते हुए सभी आतंकी कैम्प ध्वस्त कर दिये.

क्या बोले लखीसराय के विभिन्न दलों के नेता-

एयरफोर्स के जवानों को सलाम.
  • लखीसराय जदयू जिला अध्यक्ष रामानंद मंडल ने कहा कि देश के लिए गौरव की बात है. 40 जवानों के बदले 300 आतंकियों को मार गिराया है. ये बहुत बड़ा कदम है.
  • जदयू नेता सुजीत कुमार ने कहा कि भारतीय वायु सेना को सैल्यूट करता हूं, जिन्होंने हिम्मत के साथ पाकिस्तान की सीमा में जाकर जैश मोहम्मद के आतंकी ठिकाने को नष्ट कर दिया.
  • लोजपा के जिला अध्यक्ष चंद्र पासवान ने बताया कि भारत सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ सेना के अधिकारियों को नमन करता हूं. सैल्यूट करता हूं
  • राजद के जिला अध्यक्ष विधायक यादव ने कहा कश्मीर के पुलवामा में शहीद के परिजनों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और देश के वायु सेना ने इस जज्बे के साथ पाकिस्तान के सीमावर्ती इलाकों में घुसकर आतंकियों के ठिकाने को नष्ट किया इसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूं. उनको सलाम करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details