बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: बड़ी संख्या में हो रही वोटिंग, कई बूथों पर ईवीएम में गड़बड़ी

लखीसराय में चौथे चरण की वोटिंग जारी है. लोेग बड़ी तादाद में वोटिंग कर रहे हैं. वहीं, दो बूथों पर ईवीएम में खराबी आने की खबरें आ रही है. जिससे मतदाताओं में काफी रोष देखने को मिल रहा है.

By

Published : Apr 29, 2019, 10:19 AM IST

Updated : Apr 29, 2019, 10:45 AM IST

लखीलराय में मतदान करते लोग

लखीसराय: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मतदान जारी है. सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर लोगों की लंबी कतारें लगी हुई है. जिले के 696 बूथों पर लोग सुबह से मतदान के लिए अपने घरों से निकल गए हैं. वहीं, दो बूथों पर ईवीएम की खराबी से जनता में आक्रोश देखने को मिल रहा है.
बताया जा रहा है कि जिले के हलसी प्रखंड के अंतर्गत बल्लूपुर गांव में बूथ संख्या 335 एवं 336 पर ईवीएम खराब हो गई है. मतदान देरी से शुरु होने की वजह से मतदाता काफी नाराज नजर आ रहे हैं. मतदाताओं ने प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताया है. हालांकि लखीसराय जिले के पुलिस प्रशासन-सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी अलग दिख रहे हैं.

लखीलराय में मतदान करते लोग

विकास के मुद्दे पर किया वोट- महिला मतदाता
मतदान कर आ रही महिला ने बताया कि वह विकास के मुद्दे पर घर से वोट करने निकली है. उन्होंने कहा कि स्थानीय इलाकों में विकास कुछ खास नहीं हुआ है. इसलिए उन्होंने मतदान किया है. उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाना है तो अच्छा और ईमानदार नेता को चुनना जरुरी है.

बड़ी संख्या में हो रही वोटिंग
वहीं, जिले के अन्य जगहों पर मतदान प्रक्रिया सुगम तरीके से चल रहा है. बड़ी संख्या में लोग वोटिंग करने निकले हैं. मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं के लिए दो लाइन तैयार किए गए हैं. जिसमें एक लाइन महिलाओं के लिए बनाया गया है. वहीं, दूसरी लाइन से पूरुष मतदाता को जाने दिया जा रहा है.

Last Updated : Apr 29, 2019, 10:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details