बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रेम विवाह करनेवाली विवाहिता को ससुरावालों ने गर्म सरिया से दागा

ससुरालवालों ने हेमा को गर्म सरिया से बेरहमी के साथ शरीर के विभिन्न अंगों को दाग दिया. ससुरालवालों का मन इतने से भी नहीं भरा तो उसे जिंदा जलाने की भी धमकी दे ड़ाली.

पीड़िता

By

Published : Feb 11, 2019, 10:47 PM IST

लखीसराय: जिले के कजरा थाना इलाके से एक महिला को ससुरावालों द्वारा गरम सरिया से दागने का मामला सामने आया है. यहां के महेश सोनी गांव की पीड़िता हेमा कुमारी का फिलहाल सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

गर्म सरिया से शरीर को दागा
दरअसल, ससुरालवालों ने हेमा को गर्म सरिया से बेरहमी के साथ शरीर के विभिन्न अंगों को दाग दिया. ससुरालवालों का मन इतने से भी नहीं भरा तो उसे जिंदा जलाने की भी धमकी दे ड़ाली. पीड़िता की गलती बस इतनी थी कि उसने प्रेम कर अपने मां बाप के मर्जी के खिलाफ राकेश कुमार से शादी कर ली.

पीड़िता को सरिया से दागा

जान से मारने की धमकी भी दी
शादी के बाद राकेश अपनी पत्नी हेमा को अपने घर में छोड़कर प्रदेश नौकरी करने के लिए चल गया. जिसके बाद ससुरालवालों ने मिलकर हेमा को सताना शुरू कर दिया. उन्होंने हेमा को घर छोड़ कर चले जाने को कहा. साथ ही ऐसा न करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

केसे हुई थी मुलाकात
हेमा ने बताया कि ट्रेन में अचानक राकेश कुमार से उसकी मुलाकात हुई और बातों ही बातों में प्यार हो गया. कुछ ही दिनों में अपने मां बाप के खिलाफ जाकर राकेश कुमार से शादी कर ली. शादी के डेढ़ साल बाद उसे एक बच्ची हुई. बच्ची होने के बाद राकेश कुमार प्रदेश कमाने चले गए और वह अपने घर पर छोड़ गए. इसी बीच उसके सास-ससुर और ननद ने लोहे के सरिया से उसे जला जलाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details