बिहार

bihar

By

Published : Feb 2, 2022, 4:24 PM IST

Updated : Feb 2, 2022, 6:07 PM IST

ETV Bharat / state

घोंघी कोड़ासी जंगल पहुंची ETV भारत की टीम, नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन की ग्राउंड रिपोर्ट

लखीसराय में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Encounter between Naxali and Police In Lakhisarai) में 2 नक्सली ढेर हो गए. इस दौरान ईटीवी भारत की टीम जिले के घोंघी कोड़ासी जंगल में पहुंची और पूरे ऑपरेशन को लेकर सुरक्षाबल से जानकारी ली. देखिए ग्राउंड रिपोर्ट..

लखीसराय में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़
लखीसराय में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़

लखीसराय:बिहार के लखीसराय में घोंघी कोड़ासी जंगल (Ghongi Kodasi Forest in Lakhisarai) में नक्सलियों के खिलाफ एसटीएफ, कोबरा और एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में दो नक्सली ढेर (Naxali killed in Lakhisarai) हो गए. सुरक्षाबल को नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद हुए हैं. लखीसराय जिले के घोंघी कोड़ासी जंगल में ईटीवी भारत की टीम ग्राउंड जीरो पर पहुंची. पूरी कार्रवाई को लेकर एसपी ने ईटीवी भारत को बताया कि करीब 5 घंटे से ज्यादा तक चली इस कार्रवाई में लखीसराय में दो नक्सलियों को मार गिराया है. इस ऑपरेशन में भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ें-नक्सली बंद: लखीसराय एरिया कमांडर ने 1 हफ्ते के बंद का किया ऐलान, हाई अलर्ट पर पुलिस

दरअसल, जिले के पीरी बाजार थाना से 8 किलोमीटर दूर घोंघी कोड़ासी के जंगल में नक्सलियों की खोज में सर्च ऑपरेशन के दौरान एसटीएफ, कोबरा और एसएसबी की संयुक्त छापेमारी में नक्सलियों और पुलिस के बीच 5 घंटों से ज्यादा समय तक जमकर गोलीबारी हुई. इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो नक्सलियों को ढेर कर दिया. बता दें कि इस नक्सली मुठभेड़ में खुद एसटीएफ के वरिय कमांडर दीपक कुमार अपने दल बल के साथ भारी संख्या में मौजूद थे. इस ऑपरेशन में हथियार, बम और कारतूस भी बरामद हुआ है.

''लगातार नक्सलियों की खोज में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसके बाद करीब 5 घंटे तक चली कार्रवाई के दौरान दो नक्सलियों को मार गिराया गया है. जिसमें रविंद्र कोड़ा और जगदीश कोड़ा शामिल हैं. इसके साथ एसएलआर हथियार और एक पिस्टल सहित विभिन्न तरह के कारतूस बरामद किए गए हैं. मौके से एक बम भी बरामद किया गया है.''-सुशील कुमार, एसपी, लखीसराय

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Feb 2, 2022, 6:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details