बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय अपहरण मामला: जिला पुलिस के हाथ अब तक खाली, DIG मनु महाराज को मिली जांच की कमान

गुरुवार से मुंगेर के डीजीआई मनु महाराज के निर्देश पर सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा. इसको लेकर मनु महाराज ने एक बैठक भी की है.

By

Published : Aug 5, 2020, 10:16 PM IST

 Lakhisarai
Lakhisarai

लखीसराय:जिले में नक्सलियों द्वारा तीन लोगों के अपहरण मामले में अब तक दूसरे दिन भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि दूसरे दिन भी पुलिस का सर्च ऑपरेशन चला, लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा. इसके बाद अब इसकी कमान मुंगेर के डीआईजी मनु महाराज को दी गई है.

क्या है मामला
गौरतलब है कि सोमवार की देर रात मननपुर बस्ती से भलूई पंचायत के मुखिया गणेश रजक और उनके समर्थक राजेन्द्र यादव सहित मुखिया के रिश्तेदार रविन्द्र रजक का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया था. इस मामले के दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. जबकि इस घटना की सूचना के बाद से ही एएसपी अमृतेषु कुमार अपने दल बल के साथ नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

पुलिस के हाथ अब तक खाली

DIG मनु महाराज संभालेंगे कमान
अब इस मामले को मुंगेर के डीआईजी मनु महाराज के हाथ में सौंपा गया है. मनु महाराज खुद जंगल में जाकर सर्च ऑपरेशन चलाने का काम करेंगे. इसको लेकर लखीसराय के जिला पुलिस मुख्यालय में मनु महाराज अपनी सक्रिय टीम के साथ गोपनीय बैठक की है. हालांकि इस बारे में डीआईजी मनु महाराज की ओर से मीडिया से किसी प्रकार की बातचीत नहीं हुई है. जानकारी यह भी मिली है कि खुद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इसे देख रखे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details