बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय में बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, शक के घेरे में पहली पत्नी

लखीसराय जिले मेदनी चौकी थाना के समीप एक बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम ऋषि देव कुमार बताया गया है. मृतक के परिजनों ने उसकी पहली पत्नी पर हत्या कराने का संदेह जताया है. पुलिस हर एंगल से हत्याकांड की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 18, 2021, 10:32 AM IST

Updated : Mar 18, 2021, 1:17 PM IST

हत्या
जुटी भीड़

लखीसराय: जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड के मेदनी चौकी थाना के समीप ही एक बैंक कर्मी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम ऋषि देव कुमार बताया गया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. परिजनों ने इस घटना के लिए मृतक की पहली पत्नी पर संदेह जताया है.

इसे भी पढ़ें: धरातल पर नहीं दिखती मनरेगा की विकास योजनाएं

मिली जानकारी के अनुसार सूर्यगढ़ा प्रखंड के मेन बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया के कर्मी ऋषि देव कुमार रोज की भांति अपने कार्यस्थल से घर जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाए हुए अपराधियों ने पुलिया के समीप गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

बिलखते परिजन

मृतक के भाई चंदन कुमार ने बताया कि हर दिन की तरह बड़े भाई बैंक से अपने घर लौट रहा था. लौटने के क्रम में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. अपराधियों की संख्या करीब तीन थी. वे पहले से ही घात लगाये बैठे थे. ऋषि देव कुमार की पहली पत्नी नूतन कुमारी को जिम्मेदार ठहराते हुए परिजनों ने उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें: लखीसराय में दम तोड़ रही 'हर घर नल जल' योजना, जिला प्रशासन से न्याय की गुहार

ज्ञात हो कि मृतक ऋषि देव कुमार की पहली पत्नी नूतन कुमारी ने 2005 में एक परिवाद लखीसराय कोर्ट में दायर किया था. यह मामला कोर्ट में अभी चल रहा है. ऋषि देव कुमार की दूसरी शादी भी हो चुकी थी. उसके घरवालों का दावा है कि नूतन के द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

इस संबंध में लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि परिजनों ने मृतक की पूर्व पत्नी नूतन कुमारी पर आरोप लगाया है. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है, अभी कुछ कहना उचित नहीं होगा.

Last Updated : Mar 18, 2021, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details