बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: दहेज लोभियों से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

लखीसराय के चानन प्रखंड में लोभी ससुराल वालों से तंग आकर 20 वर्षीय युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 5, 2021, 7:30 AM IST

लखीसराय
महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

लखीसराय:बिहार के लखीसराय जिले में दहेज लोभियों से तंग आकर एक नवविवाहिता युवती ने अपने शरीर पर केरोसिन छिड़क कर खुदकुशी करने की कोशिश की है. फिलहाल गांव वालों की मदद से युवती को लखीसराय सदर अस्पताल ले जाया गया.

पति से प्रताड़ित होकर उठाया कदम
मिली जानकारी के अनुसार भंडार निवासी नवीन कुमार ठाकुर की तृतीय पुत्री ने अपने ही घर में अपने पति से प्रताड़ित होकर यह कदम उठाया है. पुरा शरीर जलकर जख्मी हो गया था. फिलहाल गांव वालों की मदद से लखीसराय सदर अस्पताल ले जाया गया है. जहां पुलिस मामले की जांच को लेकर अबतक कोई कारवाई नहीं की है.

'मेरी बेटी की शादी तेतरहाट निवासी तारणी ठाकुर के पुत्र संजीत कुमार से बड़े ही धूम-धाम से की गयी थी. बतौर दहेज को लेकर पुरे डेढ़ लाख नगद और कुछ सोने की जेवरात दिए गए थे. शादी के बाद से ही लड़के और लड़के के पिता की ओर से मोटरसाईकिल की मांग की जा रही थी, जिसके बाद से ही पुरे घर वाले परेशान थे. अचानक तीन दिनों से लगातार संजीत कुमार के मोबाइल फोन के जरिये मोटरसाइकिल के अलावे ना जाने किस बात को लेकर हमारी पुत्री से बात होती रही है. जिसमें पति-पत्नी के बीच झड़प हुयी और मेरी पुत्री नेहा ने आत्महत्या करने की कोशिश की है'. -नवीन कुमार ठाकुर, पीड़ित के पिता

'इस मामले को लेकर किसी प्रकार की सूचना अभी नहीं मिली है और ना ही किसी प्रकार का आवेदन प्राप्त हुआ है.आवेदन प्राप्त होगा तो इस मामले को लेकर कार्रवाई की जायेगी. महिला मौत और जिंदगी से लड़ रही है'. -वैभव कुमार, थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details