बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: घर में घुसा बेकाबू ट्रक, परिवार के 3 लोगों की मौत

परिजनों ने बताया कि भीषण गर्मी के कारण तीनों सदस्य खाना खाकर पेड़ के नीचे आराम कर रहे थे. ट्रक घर में घुस जाने से घर भी क्षतिग्रस्त हो गया है.

By

Published : May 27, 2019, 9:13 PM IST

अस्पताल में मौजूद भीड़

किशनगंज: तेज रफ्तार के कहर से जिले में तीन लोगों की जान चली गई है. वहीं एक गंभीर रूप से घायल है. दरअसल, तेज रफ्तार से आ रही ट्रक सड़क किनारे एक घर में घुस गई. मामला जिले के ठाकुरगंज-गर्दनकट्टा पुल के पास एनएच-327 ई के सड़क किनारे स्थित आमलझाड़ी गांव का है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन व्यक्ति भीषण गर्मी के कारण घर के बाहर पेड़ के नीचे आराम कर रहे थे. इस दौरान एक बेकाबू ट्रक तीनों को रौंदते हुए उनके घर में घुस गई. स्थानीय ग्रामीणों के मदद से घायलों को ठाकुरगंज पीएचसी लाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान तीनों व्यक्तियों की मौत हो गई. घटना में चालक को भी चोटें आई हैं.

घटनाक्रम की जानकारी देते परिजन

गांव में मातम का माहौल
सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं. दो मृतक आपस में भाई थे. जबकि एक उनका बेटा था. गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो जाने से पूरे गांव में मातम का माहौल है. वहीं शवों को किशनगंज सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

जांच में जुटी पुलिस
परिजनों ने बताया कि भीषण गर्मी के कारण तीनों सदस्य खाना खाकर पेड़ के नीचे आराम कर रहे थे. ट्रक घर मे घुस जाने से घर भी क्षतिग्रस्त हो गया है. ग्रामीणों का कहना है चालक नशा में था. साथ ही वाहन का ब्रेक भी फेल हो गया था. जिस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया. हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में लग गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details