बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंजः SSB की महिला कांस्टेबल ने पति पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जेल भेजा गया आरोपी

एसएसबी कैंप में एक महिला सिपाही के साथ पति को मारपीट करना महंगा पड़ गया. महिला के चीखने की आवाज सुनकर मदद के लिए पहुंचे साथी जवानों ने पति को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Aug 5, 2020, 4:45 PM IST

किशनगंजः SSB की महिला कांस्टेबल ने लगाया पति पर प्रताड़ना का आरोप, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
किशनगंजः SSB की महिला कांस्टेबल ने लगाया पति पर प्रताड़ना का आरोप, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

किशनगंजःजिले के गलगलिया एसएसबी कैंप में महिला कांस्टेबल पत्नी को प्रताड़ित करना पति को महंगा पड़ गया. इस घटना में पति के द्वारा मारपीट कपने पर पीड़िता ने शोर मचा दिया. इसके बाद मौके पर पहुंचे साथी जवानों ने आरोपी पति को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

क्या है पूरा मामला
महिला थाना मे पीड़िता महिला सिपाही की लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपित पति को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया. जानकारी के अनुसार झारखंड के बमनकुंड देवघर निवासी अंजली कुमारी वर्तमान में किशनगंज जिले के गलगलिया थाना क्षेत्र स्थित इंडो-नेपाल बॉर्डर भातगांव एसएसबी कैंप में तैनात है.

अंजली का पहले पति से तलाक हो जाने के बाद वह चार वर्षीय बेटी के साथ रह रही थी. इसी दौरान देवघर के बलुआ निवासी अमित कुमार यादव ने उसे अपने प्रेमजाल में फांस लिया. इसके बाद एक वर्ष पूर्व दोनों ने शादी कर ली. लेकिन शादी के चंद दिनों बाद ही अमित का असली चेहरा उजागर हो गया. वह बात-बात पर अंजली की पिटाई के साथ-साथ सौतेली बेटी को मारने की कोशिश करता था.

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर पर कुछ ना बोले लालू यादव, रिम्स डायरेक्टर के बंगले में शिफ्ट किये गए

पीड़िता ने बताया कि पति अमित उससे वेतन के सारे रुपये छीन लेता था और अपने ऐश-मौज में खर्च कर देता था. वहीं, बीते दिनों में उसका पति एसएसबी कैंप पहुंचा और अंजली से रुपयों की मांग करने लगा. जिसका विरोध करने पर अमित ने बेरहमी से अंजली की पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details