बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वर्चुअल रैली का विरोध: राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बजाई थालियां

रविवार को भाजपा नेता अमित शाह की वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. इधर राजद ने बीजेपी के इस कार्यकर्म का विरोध थाली कटोरा बजाकर किया.

By

Published : Jun 7, 2020, 5:21 PM IST

Updated : Jun 8, 2020, 5:54 PM IST

kishanganj
kishanganj

किशनगंज: भारत के गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह के द्वारा रविवार को एक जनसंवाद रैली आयोजित की गयी है. वहीं राष्ट्रीय जनता दल ने इस वर्चुअल रैली का विरोध थाली-कटोरा बजा कर किया. जिले में भी राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में सुबह 11 बजे इक्कठा होकर थाली, कटोरा बजाकर इस रैली का विरोध किया.

आगामी महीने में विधानसभा चुनाव होने वाला है. बीजेपी चुनाव की तैयारियों मे जुट गई है. वहीं रविवार को भाजपा नेता अमित शाह की वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. इधर राजद ने बीजेपी के इस कार्यकर्म का विरोध किया. राजद का कहना है कि लोग कोरोना जैसी महामारी से परेशान हैं. गरीब भूखे पेट सो रहे हैं. उनके पास काम नही है और बीजेपी चुनाव की तैयारियों मे जुटी है.

पेश है रिपोर्ट

'भाजपा ने सिर्फ लोगों को ठगा'
विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने बताया कि आरजेडी इस रैली का विरोध करते हुए इस दिन को गरीब अधिकार दिवस के रूप मे मना रही है. इसके तहत भूखे, गरीब, बेरोजगार और प्रवासी मजदूरों ने सुबह 11 बजे से 11मिनट तक के लिए थाली कटोरा बजाकर रैली का विरोध किया. इस विरोध प्रदर्शन में राजद के वरीय नेता और कोचाधामन से राजद उम्मीदवार मो. शाहिद आलम ने बताया की आज सूबे में हमारे प्रवासी भाई भूख और बेरोजगारी से मर रहे हैं और बीजेपी वाले चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. जब से देश मे बीजेपी की सरकार आई है, तभी से इस पार्टी ने यहां के लोगों को ठगने का काम किया है.

वर्चुअल रैली का विरोध करते राजद कार्यकर्ता
Last Updated : Jun 8, 2020, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details