बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: गरीब के घर में हुई चोरी, राशन उठा ले गए चोर

मंगलवार को रेलवे स्टेशन के नजदीक रहने वाले एक गरीब परिवार की राशन सामग्री की चोरी का मामला सामने आया है. रेलवे स्टाफों ने जो मदद के रुप में राशन सामग्री दी थी उसे भी चोर ले गए.

By

Published : Apr 28, 2020, 11:57 PM IST

kishanganj
kishanganj

किशनगंज: कोरोना वायरस के कारण हर तरफ त्राहिमाम है. लॉकडाउन के कारण कई गरीब मजदूरों के सामने रोजी-रोटी और भूखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई है. आपदा कि इस घड़ी में सरकार जरुरतमंदो की मदद करते हुए लोगों को राशन पहुंचा रही है. वहीं मंगलवार को रेलवे स्टेशन के नजदीक रहने वाले एक गरीब परिवार कि राशन सामग्री की चोरी का मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार उक्त दंपत्ति लॉकडाउन से पहले रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर रह कर गुजर बसर करता था. लेकिन लॉकडाउन शुरु होने के बाद रेलवे स्टेशन पर आवागमन पूर्ण रूप से बंद होने के बाद शोभा व मोना लोदी दुर्गा मंदिर के चारदीवारी के सहारे प्लास्टिक टांग कर गुजर बसर कर रहा है. इस दौरान रेलवे स्टाफों ने जो मदद के रुप में राशन सामग्री दी थी उसे भी चोर ले गए.

लोगों ने की मदद
इस घटना से दंपत्ति काफी निराश है. दंपत्ति ने कहा कि शायद हमसे भी कोई गरीब है जिसने हमारा राशन चुरा लिया. वहीं दंपत्ति कि लाचारी को देखते हुए रेलवे कॉलोनी के कुछ लोगों ने खाने के लिए चावल, दाल आदि सामग्री दी, ताकि उन्हें भूखे पेट सोना ना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details