बिहार

bihar

किशनगंज: चाकू की नोक पर तीन भाइयों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, तीनों गिरफ्तार

By

Published : Oct 22, 2020, 5:55 PM IST

किशनगंज में चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

kishanganj
युवती से सामूहिक दुष्कर्म

किशनगंज:जिले में घास काटने गई 19 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना किशनगंज सदर थाना क्षेत्र में घटी है. जहां एक युवक ने अपने ही मौसेरे और चचेरे भाई के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है.

एसआईटी टीम का गठन
मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी कुमार आशीष ने एसडीपीओ अनवर जावेद के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया. किशनगंज पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी आरोपी किशनगंज के सदर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं.

फर्द बयान पर मामला दर्ज
महिला थाना में पीड़िता के फर्द बयान पर मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की है. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि तीनों में एक युवक का घर में आना-जाना था.

घास काटने गई थी महिला
रविवार की सुबह 11 बजे घास काटने के लिए घर से दूर पास के गांव में गई थी. घास काट ही रही थी कि उसी रास्ते में बोलेरो गाड़ी से आरोपी अपने मौसेरे और चचेरे भाई के साथ जा रहा था. उसी दौरान उन लोगों की नजर पड़ी. जिसके बाद गाड़ी रोकर लड़की को बुलाया और चाकू दिखाकर गाड़ी में बिठा लिया.

स्थानीय लोगों ने दी सूचना
गांव के आगे सुनसान जगह पर ले गये. जहां तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. उसके बाद वह बेहोश हो गई थी. आंखे खुली तो खुद को सदर अस्पताल में पाया. बताया गया कि बेहोश हालात में पीड़िता को पड़ा देख स्थानीय लोगों ने घर वालों को सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details