बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: नाबालिग का शव मिलने से इलाके में सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. लेकिन पुलिस दुष्कर्म के मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रही है.

By

Published : Sep 15, 2019, 8:13 PM IST

मृतक का शव

किशनगंज: जिले के पोठिया थाना क्षेत्र के बड़ीसुहागी गांव में एक नाबालिग युवती का शव रास्ते में पड़ा मिला. जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

सिर पर चोट के हैं निशान
मृतक के मामा गुलाम मुस्तफा ने कहा कि हैना रात मे अपने दादी के साथ बाहर बरामदे में सो रही थी. लेकिन सुबह परिवार वालो ने देखा तो वह वहां से गायब थी. तभी कुछ देर बाद ग्रामीणों ने आकर बताया कि घर से कुछ दूर पर हैना का शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद परिवार वालो ने वहां जाकर देखा तो हैना के सिर पर गहरे चोट के निशान थे और उसकी मौत हो चुकी थी.

गांव में मिला एक नाबालिग का शव

जबर्दस्ती करने की कोशिश
वहीं ग्रामीणों का कहना है कि नाबालिग के साथ किसी ने जबर्दस्ती करने की कोशिश की होगी. युवती ने उस शख्स को पहचान लिया होगा. जिसके चलते आरोपी ने भारी सामान से उसके सिर पर वार कर दिया. जिसके चलते युवती की मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. हालांकि पुलिस दुष्कर्म के मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details