बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंजः विधि व्यवस्था को लेकर एक्शन में पुलिस, प्रदर्शन पर होगी कार्रवाई

डीएम ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और धार्मिक उन्माद वाले पोस्ट और शेयर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. उन्होंने लोगों से फेक न्यूज को पोस्ट करने से परहेज करने की अपील की.

By

Published : Feb 4, 2020, 6:21 AM IST

kishanganj
kishanganj

किशनगंजःजिल में पुलिस विधि व्यवस्था को लेकर एक्शन में दिख रही है.सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना और सड़कों पर उतर कर हंगामा करना महंगा पड़ सकता है. साथ ही एनएच 31 पर होने वाली जाम को लेकर प्रशासन गंभीर दिख रहा है. इसकी जानकारी डीएम और एसपी ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर दी.

'आम लोगों को झेलनी पड़ती है परेशानी'
जिला पदाधिकारी हिमांशु शर्मा ने संयुक्त पत्रकार सम्मेलन में कहा कि जिले में कानून व्यवस्था या नागरिकता कानून के खिलाफ सड़क जाम करके प्रदर्शन करना आम बात हो गई है. प्रदर्शनकारियों के तोड़फोड़ और हंगामे की वजह से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है. इससे विधि व्यवस्था में परेशानी होती है.

पेश है रिपोर्ट

सड़क जाम को लेकर एक्शन में पुलिस
एसपी कुमार आशीष ने कहा कि सड़क जाम करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी. साथ ही सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर अब तक आधा दर्जन लोगों को बॉन्ड भरवा कर छोड़ा गया है. सोमवार को बहादुरगंज थाने क्षेत्र के एक युवक को आपत्तिजनक पोस्ट के लिए जेल भेजा गया.

आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर कार्रवाई
वहीं, डीएम ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और धार्मिक उन्माद वाले पोस्ट और शेयर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. उन्होंने लोगों से फेक न्यूज को पोस्ट करने से परहेज करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details