बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: पुलिस स्टेशन के सामने लूटपाट, पैसों से भरा बैग लेकर अपराधी फरार

किशनगंज में स्नैचरों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि दिन-दहाड़े टाउन थाना के सामने से एक व्यक्ति से एक लाख 50 हजार रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए.

By

Published : Jun 15, 2020, 8:40 PM IST

किशनगंज
किशनगंज

किशनगंज:जिले में छिनतई की घटनाएं बढ़ गई हैं. इन स्नैचरों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि आए दिन किसी न किसी घटना को अंजाम देते हैं. सोमवार को भी टाउन थाना के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक व्यक्ति से एक लाख 50 हजार रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए.

पीड़ित

अपराधी फरार
घटना टाउन थाना के लिंक रोड की है, जहां डांगी निवासी मो. उस्मान के साथ ये वाकया पेश आया. बताया जाता है कि वह यूनाइटेड बैंक से रुपए निकालकर रजिस्ट्री कार्यालय जा रहा था. साथ में उसका बड़ा भाई समीरूद्दीन भी था. उसी के हाथ में रुपए से भरा बैग था. दोनों बैंक से निकलने के बाद पैदल लिंक रोड पर गए ही थे कि इतनी ही देर में पीछे से बाइक सवार दो अपराधी बैग छीनकर फरार हो गए.

देखें पूरी रिपोर्ट

मामले की जानकारी टाउन थाना अध्यक्ष श्याम किशोर यादव को दी गई. जिसके बाद कार्यालय में मौजूद सर्किल इंस्पेक्टर इरशाद आलम घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित को साथ लेकर धरमगंज की ओर निकले. वहीं, घटना के बाद पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है. हालांकि अभी तक किसी को पकड़ा नहीं गया है.

मुफ्त में मुहैया कराएगी गार्ड
एसपी कुमार आशीष ने बताया कि घटना को लेकर एसडीपीओ को निर्देशित किया गया है. जल्द ही अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार करेगी. उन्होंने कहा कि बैग में रुपए लेकर चलना भी बड़ी लापरवाही है. उन्होंने कहा कि पूर्व में कहा गया है कि रुपए निकासी के बाद पुलिस को सूचना दें. वहीं, उन्होंने आम लोगों से अनुरोध भी किया है कि अगर कोई बैंक से 50 हजार रुपये से ज्यादा की निकासी करता है, तो इसकी जानकारी पुलिस को दे. पुलिस उन्हें मुफ्त में गार्ड मुहैया कराएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details