बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'खुद को सेक्युलर बताने वाली पार्टी के पास पूंजी के नाम पर कुछ भी नहीं'

जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने नवजोत सिंह सिद्धू का विवादित बयान का जवाब दे दिया है. उन्होंने कहा कि खुद को सेक्युलर बताने वाली पार्टी के पास अपनी पूंजी के नाम पर कुछ भी नहीं है

By

Published : Apr 17, 2019, 6:54 PM IST

एनडीए नेताओं के साथ गुलाम रसूल बलियावी

किशनगंज: जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिद्धू के विवादित बयान पर पलटवार किया. बलियावी ने कहा कि खुद को सेक्यूलर पार्टी बताने वाले लोग अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को धर्म के नाम पर धोखा देते है.

कांग्रेस मुस्लिम वोटरों को बेवकूफ बना रही-बलियावी
बलियावी ने कहा कि उन सेक्यूलर पार्टियों के पास अपनी पूंजी के नाम पर कुछ भी नहीं है सिवाय मुस्लिम वोटरों को बेवकूफ बनाने के. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर कांग्रेस और सिद्धू सेक्यूलर है तो अभी 3-4राज्यों मे वोटिंग हुई वहां इस पार्टी ने एक भी मुस्लिम कैंडिडेट क्यों नहीं बनाया. क्या पंजाब, हरियाणा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, झारखंड, में मुस्लिम नहीं है.

गुलाम रसूल बलियावी का बयान

एनडीए सभी 40 सीटों पर जीतेगी
जदयू के वरिष्ठ नेता ने बलियावी ने कहा कि महागठबंधन किसी भी तरह से इस प्रक्रिया का औचित्य साबित करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन बिहार की जनता जागरुक और समझदार है, इसलिए महागठबंधन और परिवार-बंधन वालों की बातों में नहीं आने वाले हैं. एनडीए राज्य में सभी 40 के 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details