बिहार

bihar

असदुद्दीन ओवैसी और पप्पू यादव मिला सकते हैं हाथ, बोले AIMIM विधायक- चल रही है बात

By

Published : Sep 30, 2020, 2:23 PM IST

एआईएमआईएम के विधायक कमरूल होदा ने कहा कि हम लोग एक थर्ड फ्रंट बनाकर बिहार में चुनाव लड़ेंगे. बिहार में अगली सरकार थर्ड फ्रंट की सेकुलर सरकार होगी.

कमरूल होदा
कमरूल होदा

किशनगंज:-बिहार विधनसभा चुनाव में तमाम पार्टियों के बीच हो रहे गठबंधन में एक नया ट्विस्ट आ सकता है. मजबूत थर्ड फ्रंट बनाने की कवायद चल रही है, एक से दो दिनों के अंदर सब कुछ साफ हो जाएगा.

'अगली सरकार थर्ड फ्रंट की होगी'
दरअसल, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से बातचीत चल रही है. ये कहना है एआईएमआईएम पार्टी के एकलौते विधायक कमरूल होदा का. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पप्पू यादव की जाप पार्टी सहित कई पार्टियों से हमारी बात हो रही है. हम लोग एक थर्ड फ्रंट बनाकर बिहार में चुनाव लड़ेंगे. बिहार में अगली सरकार थर्ड फ्रंट की सेकुलर सरकार होगी. साथ ही विधायक ने सीमांचल के चार जिलों से लगभग बीस सीट जीतने का भी दावा किया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःबिहार विधानसभा चुनाव 2020 : दिल्ली में NDA की बैठक, सीट बंटवारे का हो सकता है ऐलान

'सीमांचल की बीस सीटों पर होगी जीत'
बिहार में मजबूत थर्ड फ्रंट को लेकर एक दो दिनों में तस्वीर साफ हो जाएगी. बिहार के किशनगंज विधानसभा से विधायक कमरूल होदा ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पप्पू यादव की जाप पार्टी सहित कई पार्टियों से हम लोगों की बातचीत चल रही है. उन्होंने बिहार के सीमांचल जिसमें किशनगंज, पूर्णिया, अररिया और कटिहार आते हैं, इन चार जिलों से लगभग बीस सीट जितने का भी दावा किया है. विधायक ने कहा कि सीमांचल की बदहाली का मुद्दा सिर्फ एआईएमआईएम पार्टी ने उठाया है, इसलिए जनता हमें यहां से लगभग बीस सीटों पर जीता कर भेजेगी.

विधायक कमरूल होदा व अन्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details