बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति के बाद अब पत्नी की हत्या की कोशिश, आंगनबाड़ी संचालिका ने लगाई मदद की गुहार

सेविका के पति ने दम तोड़ने से पहले उन आरोपियों का नाम अपनी कलाई में लिखा था जो साजिश में शामिल थे. उनमें से हमलावर महिला का भी नाम सामने आया था.

By

Published : May 21, 2019, 8:29 AM IST

आंगनबाड़ी संचालिका पर हमला

किशनगंज: सदर थाना क्षेत्र के अमलझाड़ी गांव में एक आंगनबाड़ी केंद्र संचालिका ने अन्य एक महिला पर हमले का आरोप लगाया है. आंगनबाड़ी संचालिका अख्तरी बेगम ने अपनी जान पर खतरा बताते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

गौरतलब है कि इस वर्ष जनवरी महीने में सेविका की पति की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में काफी बवाल भी मचा था. बता दें कि सेविका के पति ने दम तोड़ने से पहले उन आरोपियों का नाम अपनी कलाई में लिखा था जो साजिश में शामिल थे. उनमें से हमलावर महिला का भी नाम सामने आया था. वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ अखिलेश कुमार और सर्किल इंस्पेक्टर इरशाद आलम ने मामले की जांच की और हमले को गंभीर बताया है.

आंगनबाड़ी संचालिका पर हमला

क्या था मामला

बताया जा रहा है कि यह महिला खुद को खतरे में डाल कर पति के कातिल को तलाश कर रही हैं. जिसे किसी भी तरह की कोई मदद नहीं मिली. वहीं महीनों बाद भी अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं होना एक बड़ी साजिश की और इशारा कर रहा है. आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 20 जहां स्थित है उस जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. इसी कारण अख्तरी के पति की हत्या कर दी गई थी और अब सेविका अख्तरी पर हमला किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details