बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज: राष्ट्रीय राजमार्ग बंद करने वालों पर होगी FIR दर्ज, जिलाधिकारी ने दिए आदेश

आए दिन प्रदर्शनकारी राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित कर देते हैं. जिससे पूरे देश का संपर्क नार्थ ईस्ट से कट जाता है. जिसके बाद हजारों यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वहीं, मामला सामने आने पर जिलाधिकारी ने इसके खिलाफ सख्त आदेश दिया है.

By

Published : Feb 7, 2020, 5:02 PM IST

किशनगंज
जिलाधिकारी ने दिया आदेश

किशनगंज:अब राष्ट्रीय राजमार्ग को प्रदर्शन और अन्य कारणों से बंद करने वालों पर एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. शुक्रवार को आयोजित एक बैठक में जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि किसी भी तरह के प्रदर्शन में राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित करने वाले प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बैठक में जिले के सभी विभागों के प्रमुख अधिकारी मौजूद रहे.

समाहरणालय, किशनगंज

हजारों यात्रियों को होती है परेशानी
बता दें कि आए दिन प्रदर्शनकारी राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित कर देते हैं. जिससे पूरे देश का संपर्क नार्थ ईस्ट से कट जाता है. जिसके बाद हजारों यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वहीं, मामला सामने आने पर जिलाधिकारी ने इसके खिलाफ सख्त आदेश दिया है. बताया जाता है कि भारत बंद या अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शनकारी आए दिन राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर देते हैं. जिससे शहरवासियों के साथ-साथ पूरे देश के यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. क्योंकि किशनगंज से गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग पूरे देश को नार्थ ईस्ट से जोड़ती है.

पेश है रिपोर्ट

'एफआईआर दर्ज कर की जाएगी कार्रवाई'
मिली जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा ने यात्रियों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए आनन-फानन में एक बैठक बुलाई. जिसमे जिले के सभी अधिकारी मौजूद रहे. वहीं, बैठक में जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा ने कहा कि किसी भी तरह के प्रदर्शन में अगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद किया जाता है. तब प्रदर्शनकारियों के खिलाफ प्रशासन सख्ती से पेश आएगी. साथ ही ऐसे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी. साथ ही जिलाधिकारी ने बताया कि नार्थ ईस्ट जाने वाली किशनगंज राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद करने पर आने-जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details