बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया: महिलाओं में मतदान को लेकर उत्साह, बढ़-चढ़कर ले रहीं हैं वोटिंग में हिस्सा

सिंघिया प्रखंड के 5 पंचायत में मतदान शुरू हो चुका है. अपने काम से पहले मतदान करने को लेकर लोग मतदान केंद्र पर पहुंच रहे है. सबसे ज्यादा महिलाओं में खुशी देखी जा रही है.

By

Published : Apr 23, 2019, 9:21 AM IST

कतार में लगीं महिलाएं

खगड़ियाः समस्तीपुर खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के हसनपुर विधानसभा में मतदान शुरू हो गया है. 274 बूथ पर दो लाख सतहत्तर हजार मतदाता आज 20 प्रत्याशियों के भाग का फैसला करेंगे. महि

खगड़िया 25 लोकसभा क्षेत्र के हसनपुर बिथान सिंघिया प्रखंड के 5 पंचायत में मतदान शुरू हो चुका है. अपने काम से पहले मतदान करने को लेकर लोग मतदान केंद्र पर पहुंच रहे है. सबसे ज्यादा महिलाओं में खुशी देखी जा रही है. महिलाओं ने कहा कि इस टाइम हम बच्चे का नाश्ता बनाने और उन्हें स्कूल भेजने के काम में लगे रहते हैं. उसके बाद खेत में काम करने के लिए जाना पड़ता है. लेकिन मतदान को लेकर हम लोगों को बड़ी खुशी है कि घर से निकल कर मतदान केंद्र तक पहुंचने का मौका मिला है.

बयान देते मतदाता

बॉर्डर एरिया सील
वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से लोकसभा चुनाव को देखते हुए पूरा बॉर्डर एरिया सील कर दिया गया है. सभी बूथों पर मिलिट्री फोर्स के जवान तैनात हैं. स्थानीय पुलिस महिलाकर्मी भी मतदान केंद्र पर डटी हुई हैं. किसी भी मतदाता को किसी तरह की दिक्कत ना हो इसका खास ख्याल रखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details