बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया में ट्रक पर लदे 149 कार्टन विदेशी शराब जब्त, गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

खगड़िया पुलिस ने मंगलवार को एक ट्रक पर लोड 149 कार्टन विदेशी शराब को जब्त किया है. साथ ही ट्रक के चालक और उपचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मद्य निषेद विभाग पटना के गुप्त सूचना के आदेश पर यह कार्रवाई हुई है.

By

Published : Jul 8, 2020, 1:55 PM IST

khagaria
khagaria

खगड़िया: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. शराब माफिया इस काम में काफी सक्रिय हैं. प्रशासन की चौकसी के बाद भी शराब कारोबारियों पर लगाम नहीं लग रहा है. शराब कारोबारी पकड़े जरूर जा रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को खगड़िया पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी.

सूचना मिलने पर कार्रवाई करती पुलिस

लोकल तस्कर को सुपुर्द किया जाना था शराब

मद्य निषेद विभाग पटना के गुप्त सूचना के आधार पर खगड़िया पुलिस ने एक ट्रक से करीब 149 कार्टन विदेशी शराब को जब्त किया है. जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि उक्त शराब खगड़िया के किसी बड़े तस्कर को डिलेवरी की जानी थी. पुलिस के अनुसार शराब की खेप को दालकोला से भेजी गई थी. शराब लदा ट्रक मानसी स्थित एनएच-31 किनारे मौजूद पथिक लाइन होटल पर लगा था. जहां से शराब को लोकल तस्कर को सुपुर्द किया जाना था.

देखें रिपोर्ट

ट्रक चालक और उपचालक गिरफ्तार

इसी बीच पुलिस ने सूचना के आधार पर दबिश दी. इस दौरान ट्रक चालक और उपचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही ट्रक चालक और उपचालक के मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details