बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया में प्रमुख चुनाव के दौरान भिड़े दो पक्ष, जमकर मारपीट

खगड़िया में प्रखंड प्रमुख के चुनाव के दौरान दो उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच घंटों मारपीट (pramukh election in khagaria) हई. इसके कारण कचहरी रोड रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Dec 27, 2021, 11:07 PM IST

चुनाव के दौरान भिड़े दो पक्ष
चुनाव के दौरान भिड़े दो पक्ष

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया में प्रखंड प्रमुख के चुनाव के दौरान जमकर मारपीट हो हुई. चुनाव लड़ रही दोनों उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच घंटों मारपीट (Khagaria Supporters Fight During Pramukh Election) हुई. इस दौरान अनुमंडल कार्यालय के समक्ष कचहरी रोड रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. मौके पर पहुंची भारी संख्या में पुलिस बल ने दोनों के समर्थकों को खदेड़ा.

इसे भी पढ़ें-सावधान! बिहार में कोरोना विस्फोट से बढ़ा 'ओमीक्रोन' का खतरा, जानलेवा साबित हो सकती है लापरवाही

मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया सदर प्रखंड के प्रखंड प्रमुख का चुनाव अनुमंडल कार्यालय में हो रहा था. चुनाव के लिए भारी प्रशासनिक व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हुआ. पंचायत समिति सदस्य काजल कुमारी और संगम कुमारी प्रखंड प्रमुख पद की उम्मीदवार थीं. दोनों के बीच कांटे का मुकाबला हुआ. दोनों पक्षों के बीच बराबर का मुकाबला रहा. इस कारण परिणाम घोषित नहीं किया गया है.

दोनों पक्षों ने बल और धनबल का आरोप लगाकर मतदान को प्रभावित करने का आरोप लगाया है. चुनाव को लेकर इलाके में सुरक्षा का कड़ा प्रबंध किया गया था. मौके पर दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी की तैनाती की गई थी.

इसे भी पढ़ें-Bihar Corona Update: मुंगेर में कोरोना विस्फोट, 10 BMP जवान सहित 17 लोग मिले पॉजिटिव

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details