बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया: पुलिस जवानों में बढ़ा कोरोना संक्रमण, 13 जवानों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सार्जेंट मेजर एमपी यादव ने बताया कि आपदा केंद्र में तैनात सिपाही को खुद ही आशंका हुई कि वो संक्रमित है. जिसके आधार पर उसने अपनी जांच कराई और जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया. उसके चेन को जोड़कर और भी जांच कराई गई उसमें भी 13 जवान पॉजिटव पाये गए.

By

Published : May 27, 2020, 3:34 PM IST

Updated : May 29, 2020, 10:17 AM IST

13 जवानों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
13 जवानों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

खगड़िया: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. वहीं, बिहार भी इससे अछूता नहीं है. बिहार के खगड़िया में बुधवार को 15 नए कोरोना पॉजिटिव मामले की पुष्टि हुई है. जिससे जिले में इसकी कुल संख्या 158 पहुंच गई है. वहीं, 15 पॉजिटव केस में 13 बिहार पुलिस के जवान भी शामिल हैं.

पेश है रिपोर्ट

13 पुलिस जवानों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
बता दें कि कुछ दिन पहले भी 2 जवान का सैंपल पॉजिटिव आया था और उनसे जो चेन बनी उसमें से 13 और पॉजिटिव मामले सामने आए. बिहार पुलिस के ये जवान शहर के बाजार समिति में बने आपदा केंद्र में ड्यूटी पर तैनात थे. सभी जवान का सैंपल पॉजिटव आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. जवानों के पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से पुलिस लाइन के बैरक और सभी कार्यालयों को सेनेटाइज कराया जा रहा है.

13 जवानों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पुलिस लाइन के बैरेक में रहते थे पॉजिटिव मरीज
सार्जेंट मेजर एमपी यादव ने बताया कि आपदा केंद्र में तैनात सिपाही को खुद ही आशंका हुई कि वो संक्रमित है. जिसके आधार पर उसने अपनी जांच कराई और जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया. उसके चेन को जोड़कर और भी जांच कराई गई उसमें भी 13 जवान पॉजिटव पाये गए. वहीं, अभी 15 और पुलिस जवानों का जांच रिपोर्ट आना बाकी है. पुलिस लाइन के सर्जनट मेजर एमपी यादव ने इस बात की पुष्टि की कि 2 सिपाही कोरोना पॉजिटिव हैं. जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 158 है और 6 कंटेनमेंट जोन बनाया गया है. अब तक कुल 23 मरीज ठीक हो चुके हैं.

Last Updated : May 29, 2020, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details