बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला खगड़िया: दो पूर्व मुखिया ने एक-दूसरे को मारी गोली, एक की मौत

वर्चस्व की लड़ाई में दोनों पक्षों के बीच खगड़िया एनएच-31 पर जमकर फायरिंग हुई. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे को सीने में गोली लगी है.

By

Published : Feb 8, 2020, 9:42 PM IST

गोलियों से दहला खगड़िया
गोलियों से दहला खगड़िया

खगड़िया: जिले के मानशी थाना क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर कई राउंड फायरिंग हुई. यहां दो पूर्व मुखिया के बीच आपसी विवाद के चलते फायरिंग की गई. इसमें एक की मौत हो गई. वहीं, दूसरे मुखिया के सीने पर गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई है.

खगड़िया के मानशी थाना क्षेत्र में वर्चस्व की लड़ाई इस कदर हावी है कि दो पूर्व मुखिया बृजनंदन यादव और आमोद यादव आपस में भिड़ गए. खगड़िया एनएच-31 पर दोनों ने जमकर मुठभेड़ करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस फायरिंग में दोनों को गोली लगी, जिसमें बृजनंदन यादव की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरी ओर आमोद के सीने में गोली लगी है. उसे घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

खूनी संघर्ष में एख मुखिया की मौत

इलाके में दहशत
वर्चस्व के लिए हुई इस फायरिंग के बाद इलाके में दहशत है.
मानशी थाने की दूरी मौका-ए-वारदात से कुछ ही मीटर की है. इसके बावजूद फायरिंग की इस वारदात के दौरान पुलिस सोती नजर आई. हालांकि, सूचना के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची और हालात पर काबू पाने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details