बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Rape In Khagaria: बच्ची की मौत के मामले में परिजनों ने जताई रेप की आशंका, तफ्तीश में जुटी पुलिस

खगड़िया में संदिग्ध परिस्थिति में बच्ची की मौत को लेकर बवाल हो गया. परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है. इससे गांव में तनाव है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 14, 2023, 10:59 PM IST

खगड़िया में दुष्कर्म
खगड़िया में दुष्कर्म

खगड़िया: बिहार के खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र में एक बच्ची की छत से संदिग्ध हालत में गिरकर मौत हो गई. पीड़ित परिजन ने दुष्कर्म का आरोप लगाया. बच्ची की मौत को लेकर गांव में तनाव का माहौल है. बहरहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच पड़ताल की जाएगी. वहीं बच्ची की मौत को लेकर गांव में आक्रोश है.

खगड़िया में बच्ची की मौत:परिजनों ने बताया कि मंगलवार को बच्ची पड़ोसी के यहां खेलने गई थी. इसी दौरान उसे बोला गया की बच्ची छत से गिर कर जख्मी हो गई है, लेकिन गांव में छानबीन की गई तो बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसे जख्मी किया गया है. पीड़ित परिवार वालों ने पड़ोसी युवक पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है. बहरहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया.पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

दुष्कर्म की आशंका को लेकर गांव में तनाव:परिजनों ने बताया कि बच्ची संदिग्ध स्थिति में जख्मी हालत में मिली. जिसके बाद परिवारवालों ने उसे स्थानीय डाॅक्टर के पास इलाज के लिए ले गये, लेकिन भागलपुर बेहतर इलाज के लिए जाने के दौरान उस बच्ची की मौत हो गई. परिजन शव को लेकर गांव पहुंचे और पड़ोस के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है और लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details