बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: युवक की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतक शराब की तस्करी करता था. इसका आपराधिक इतिहास भी रहा है. जिले में शराब का तस्करी करता था. आपसी रंजिश के तहत अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया

By

Published : Apr 5, 2020, 10:42 AM IST

कटिहार
हत्या का आरोपी गिरफ्तार

कैमूर: जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अवांरी गांव में कुछ दिन पहले हुई युवक की हत्या का एसपी दिलनवाज अहमद ने खुलासा कर दिया है. उनका कहना है कि हत्या शराब विवाद में की गई थी. हत्या में शामिल 3 लोगों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि 2 की तलाश की जा रही है.

पत्थर से कुचलकर की हत्या
एसपी दिलनवाज अहमद ने खुलासा करते हुए कहा कि हत्या पत्थर से कुचलकर की गई. शराब विवाद के कारण अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इसमें हरिशंकर निषाद उर्फ़ चिंटू चौधरी, वार्ड 6 मोहनियां को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो आरोपी रामप्रवेश चौबे, कुढ़नी और चंद्रशेखर तिवारी, रामगढ़ फरार हैं.

मृतक का रहा है आपराधिक इतिहास
एसपी ने बताया कि मृतक शराब की तस्करी करता था. इसका आपराधिक इतिहास भी रहा है. जिले में शराब का तस्करी करता था. आपसी रंजिश के तहत अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया और शव को एक अर्धनिर्माण भवन में रख दिया था.

वैज्ञानिक अनुसंधान में खुलासा
एसपी के मुताबिक जांच के क्रम में पुलिस को आधार कार्ड, एटीएम सहित कई कागजात मिले थे. पुलिस ने जब वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में मृतक के मोबाइल को ट्रेस किया तो एक को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि जल्द ही फरार दो अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. जिसके लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details