बिहार

bihar

By

Published : Feb 11, 2023, 11:08 PM IST

ETV Bharat / state

Katihar News: आईपीएस विकास वैभव के समर्थन में युवाओं ने लगाये नारे, 'बिहारी अस्मिता का अपमान नहीं सहेगा बिहार'

बिहार के तेजतर्रार आईपीएस विकास वैभव ( IPS Vikas Vaibhav) को लेकर बिहार में घमासान मचा है. इस मामले को लेकर विपक्ष सरकार पर जमकर निशाना साध रही है. वहीं कटिहार में IPS विकास वैभव के समर्थन में युवाओं ने प्रदर्शन किए. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार:बिहार के कटिहार में तेजतर्रार आईपीएस विकास वैभव के समर्थन में युवा उतर आए हैं. विपक्ष पूरे मामले को लेकर सरकार को लगातार घेर रही है. वहीं आईपीएस विकास वैभव के समर्थन में कटिहार में युवाओं ने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की. बिहार में आईपीएस विकास वैभव का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पटना से चला यह आक्रोश अब कटिहार पहुंच गया है.

युवाओं ने लगाए नारे :मिली जानकारी के अनुसारकटिहार में युवाओं में इस मामले को लेकर काफी आक्रोश दिखा. शहीद चौक पर मौजूद युवाओं ने होमगार्ड अग्निशमन के डीजी शोभा अहोतकर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हाथों में बैनर पोस्टर लेकर बिहार और बिहारियों की अस्मिता पर सवाल उठाने मामले को लेकर भी मौके पर मौजूद युवाओं ने शोभा अहोतकर को घेरा हैय

युवाओं ने किया प्रदर्शन :इस मौके पर युवा महेन्द्र झा ने बताया कि विकास वैभव अपने कामों के लिए जाने जाते हैं. उनके खिलाफ ऐसी कार्रवाई के खिलाफ डीजी शोभा अहोतकर को माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि होमगार्ड डीजी की मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. वह हमेशा बिहारियों को गाली देती रहती हैं. यह बिहार के स्वाभिमान पर ठेस पहुंचाता है. युवाओं ने सरकार से बिहारी अस्मिता को ठेस पहुंचाने वाले डीजी शोभा अहोतकर के खिलाफ सरकार से कार्रवाई की मांग की है.

शोभा अहोतकर पर गाली देने का आरोपःगौरतलब है किबिहार में दो सीनियर आईपीएस के बीच तकरार से सूबे का माहौल गर्म है. होमगार्ड और फायर सर्विसेज के आईजी विकास वैभव बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. उन्होंने ट्वीट कर सीनियर आईपीएस शोभा अहोतकर पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें गाली देती हैं. आईपीएस विकास वैभव के लगाए गए आरोप के बाद के बाद बिहार के प्राशनिक विभाग में खूब घमासान मचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details