बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: लालपुर पुल पार करते समय सीमांचल एक्सप्रेस की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत

घटना स्थल पहुंचे ग्रामीण, दो शव को उठाकर ले गए. जबकि तीसरा शव पानी में होने की वजह से अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है. आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 14, 2019, 3:09 PM IST

सीमांचल एक्सप्रेस से कटकर तीन लोगों का मौत

कटिहार: बरौनी-कटिहार रेलखंड पर सीमांचल एक्सप्रेस की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई. आनन-फानन में ग्रामीण दो शव उठाकर ले गए. इस घटना में एक व्यक्ति का शव गोताखोरों की मदद से ढूंढा जा रहा है. घटना के बाद आरपीएफ और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है.

लालपुर पुल

जिला मुख्यालय से करीब बारह किलोमीटर दूर, लालपुल पर सीमांचल एक्सप्रेस से कटकर तीन लोगों की मौत हो गयी. यह घटना उस वक्त हुई जब सीमांचल एक्सप्रेस आनन्द विहार से लौटते हुए जोगबनी जा रही थी. स्थानीय लोग ट्रेन आने के समय रेलवे ट्रैक के सहारे पुल पार कर रहे थे. अचानक ट्रैक पर ट्रेन आने की वजह से वो इसकी चपेट में आ गए. जिससे सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

कटिहार रेल थानाध्यक्ष राजीव चौधरी

गोताखोरों की मदद से खोजा जा रहा है शव
घटना स्थल पहुंचे ग्रामीण, दो शव को उठाकर ले गए. जबकि तीसरा शव पानी में होने की वजह से अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है. आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है. कटिहार रेल थानाध्यक्ष राजीव चौधरी ने बताया कि ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हुई है. तीसरा शव नदी में है, जिसे बरामद करने के लिए गोताखोरों को लगाया गया है. हालांकि मूसलाधार बारिश के कारण लाश की बरामदगी में परेशानी हो रही है.

सीमांचल एक्सप्रेस से कटकर तीन लोगों की मौत

पहले भी कई लोगों की जा चुकी है जान
गौरतलब है कि इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है. पुल पैदल पार करने के चक्कर में इस तरह की घटना पहले भी घट चुकी है. ट्रेन से कटकर कई लोग जान गवां चुके हैं. विगत वर्ष भी पुल पार करते समय तीन लोगों की मौत हुई थी. फिलहाल जीआरपी मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details