बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: दामाद ने ससुर पर चाकू से किया हमला, नाराज ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

कटिहार के शरीफगंज इलाके के रामबाबू की शादी कंचन के साथ भवाड़ाकोठी गांव मे हुई थी, किसी कारण से लड़की वालों ने कंचन का रामबाबू से रिश्ता तोड़ दिया और दूसरी जगह शादी करा दी. जिसके बाद रामबाबू अपने ससुराल पहुंच गया और ससुर से झगड़ने लगा.

By

Published : Aug 26, 2019, 12:21 PM IST

दो आरोपी गिरफ्तार

कटिहार: जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भवाड़ाकोठी गांव में आपसी विवाद के चलते दामाद ने ससुर पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने दामाद की जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह भी अधमरा हो गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ससुर और आरोपी दामाद को कटिहार मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

आरोपी को मीडिया के सामने पेश करती पुलिस

बताया गया है कि शरीफगंज इलाके के रहने वाले रामबाबू की शादी कंचन के साथ भवाड़ाकोठी गांव मे हुई थी, लेकिन किसी कारण से लड़की वालों ने कंचन का रामबाबू से रिश्ता तोड़ दिया और दूसरी जगह शादी करा दी. जब इस बात की जानकारी रामबाबू को हुई, तो अपने ससुराल पहुंच गया और ससुर से कंचन के बारे में पूछताछ करने लगा, देखते ही देखते यह बातचीत, विवाद में बदल तब्दील हो गई, और रामबाबू ने अपने ससुर के पेट में चाकू गोद दिया.

दामाद ने ससुर पर किया चाकू से हमला

ग्रामीणों ने जमकर पीटा
इस घटना के बाद परिजनों ने शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद आरोपी रामबाबू को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई शुरू कर दी. वहीं पिटाई से दामाद भी घायल हो गया. तभी इसकी सूचना रात्रि गश्ती में निकली पुलिस टीम को लगी. तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॅाक्टरो ने दोनों की हालत नाजुक देखते हुए हाइयर सेंटर रेफर कर दिया.

अनिल कुमार, एसडीपीओ

आरोपी ने कबूला जुर्म
वहीं, इस मामले में सदर एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि जांच के क्रम में कानून अपने हाथ लेने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. अरोपी नशे की हालत में था. जिसके चलते उसको मेडिकल टेस्ट के लिये भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details