बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: पिता ने नहीं दिया 100 रुपया तो बेटे ने गोद दी चाकू

कटिहार में बेटे ने पॉकेट खर्च के लिए अपने पिता पर हमला बोल दिया. महज 100 रुपये के लिए आरोपी बेटे ने अपने पिता पर चाकू से वार दिया.

By

Published : Mar 12, 2020, 10:52 PM IST

कटिहार
कटिहार

कटिहार: जिले में मानवता को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. बताया जाता है कि एक एक बेटे ने पॉकेट खर्च के कारण अपने पिता पर जानलेवा हमला कर दिया. जिससे पिता बुरी तरह से घायल हो गए हैं. फिलहाल पीड़ित का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

क्या है मामला?
दरअसल, ये पूरा मामला जिले के सहायक थाना क्षेत्र के ललियाही गांगुली पाड़ा का है. जहां एक कलयुगी पुत्र ने पॉकेट खर्च नहीं मिलने पर धारदार चाकू से अपने पिता पर जानलेवा हमला बोल दिया और चाकू से बुरी तरह गोद दिया. आनन-फानन में घायल अरुण पासवान को इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित अरुण कुमार पासवान ने बताया कि उसका पुत्र पॉकेट खर्च के लिए उससे 100 रुपये की मांग की. लेकिन उसके पास छुट्टे रुपये नहीं होने के कारण बाद में लेने की बात कही. इस बात से उसका आरोपी बेटा नाराज होकर अपने पिता पर हमला बोल दिया.

कटिहार से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
घायल पिता के बयान पर आरोपी पुत्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मामला पारिवारिक है. इसपर जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी बेटे की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details