बिहार

bihar

कटिहार दियारा गैंगवार में मारे गये अरविंद का शव बरामद, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेजा सदर अस्पताल

By

Published : Dec 3, 2022, 11:04 PM IST

दियारा गैंगवार में मारे गये अरविंद (Arvind Killed In Diara Gangwar) का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. मृतक के परिजनों ने मोहन ठाकुर गिरोह पर जबरन नजराना नहीं देने पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

कटिहार दियारा गैंगवार में मारे गये अरविंद का शव बरामद
कटिहार दियारा गैंगवार में मारे गये अरविंद का शव बरामद

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले के दियारा इलाके में दो पक्षों के बीच गैंगवार (Gang war in katihar ) की खबर है. बताया जाता है कि जिले के मोहना इलाके में एक स्कूल की जमीन विवादको लेकर दो पक्षों के बीच कई राउंड फायिरंग हुई. इस फायरिंग में अब तक पांच लोगों के मारे जाने की सूचना है. हालांकि, पुलिस ने नी जंग में मारे गये अरविंद यादव का शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया हैं. दियारा इलाके में पुलिस का सर्च अभियान जारी हैं. बताया जा रहा है कि सेमापुर ओपी थाना क्षेत्र के बकिया दियारा में मोहन ठाकुर और सुनील यादव नामक दो दबंगों के बीच यह गैंगवार की घटना हुई है.

ये भी पढ़ें: पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी, बालू घाट पर हुए गैंगवार मामले में कुख्यात विनोद राय गिरफ्तार



दियारा में चली सैकड़ों राउंड गोलियां:दरअसल, पूरा मामला जिले के सेमापुर ओपी थाना क्षेत्र (Semapur OP Police Station) के बकिया डहरा दियारा इलाके की हैं. जहां दो आपराधिक गिरोहों के खूनी जंग में धरती लाल हो गयी हैं. बताया जाता हैं कि मोहन ठाकुर और सुनील यादव गिरोह के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर शुक्रवार को दोनों ओर से सैकड़ों राउंड गोलियां चली. मौके पर एसडीपीओ ओमप्रकाश समेत कुर्सेला, बरारी, सेमापुर समेत भारी संख्या में पुलिस बलों ने अपराधियों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया. जिसमें अरविंद यादव के शव को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. परिजन संजय यादव बताते हैं कि मोहन ठाकुर के गुर्गों ने गोली मार दी.

"अपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान अभी जारी रहेगा. नदियों में और लाश मिलने की आशंका के मद्देनजर तलाश किया जा रहा हैं.":-जितेन्द्र कुमार, पुलिस अधीक्षक

ये भी पढ़ेः कटिहार: गश्त कर रही पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, 22 राउंड चली गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details