बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाढ़ पीड़ितों से नहीं मिले CM नीतीश, आक्रोशित लोग बोले- अब वोट का सूखा पड़ेगा, कर लें तैयारी

सीएम नीतीश के जाते ही महिलाओं ने जमकर खरी खोटी सुनाई. इस दौरान बाढ़ पीड़ितों का कहना था कि जब मुख्यमंत्री किसी से मिले ही नहीं और ना ही किसी का हाल जाना, तो ऐसे विजिट का क्या मतलब बनता है.

By

Published : Jul 21, 2019, 10:25 PM IST

nitish-kumar-visits-flood-affected-area-of-katihar

कटिहार: सीएम नीतीश कुमार रविवार को जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र कदवा पुहंचे. यहां उन्होंने सामुदायिक रसोई का निरीक्षण किया. वहीं, सीएम नीतीश ने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकत कर स्थिति का जायजा लिया. इसके बाद सीएम वहां से चले गए. इस बाबत आमजन काफी आक्रोशित दिखाई दिए. लोगों का कहना था कि सीएम नीतीश को उनसे मिल, उनकी तकलीफ सुननी चाहिए थी.

बता दें कि सीएम नीतीश के इस दौरे में आमजन का प्रवेश वर्जित था. सीएम के साथ जिले और प्रखंड के कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि तो थो. लेकिन आम जनता लापता थी. लिहाजा, सीएम नीतीश के जाते ही लोगों आक्रोशित हो उठे. आक्रोशित लोगों ने बिहार सरकार और सीएम नीतीश के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

आक्रोशित लोग

बाढ़ के बाद वोटों का सूखा झेलने को तैयार रहे सीएम!
सीएम नीतीश के जाते ही महिलाओं ने जमकर खरी खोटी सुनाई. इस दौरान बाढ़ पीड़ितों का कहना था कि जब मुख्यमंत्री किसी से मिले ही नहीं और ना ही किसी का हाल जाना, तो ऐसे विजिट का क्या मतलब बनता है. बस अगला चुनाव आने दीजिये, वोट की चोट ऐसी करेगें कि कदवा की जनता को ताउम्र याद रखेंगे.

बॉडीगार्ड्स से घिरे सीएम

नेपाल से छोड़े गए पानी ने कटिहार के कदवा प्रखंड को काफी तबाह किया है. हालांकि, इलाके में पानी थोड़ा कम हुआ है. लेकिन अब भी कई गांव जलमग्न हैं. जिला प्रशासन ऐसे इलाके में सामुदायिक रसोई चलाकर बाढ़ पीड़ितों की मदद में लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details