बिहार

bihar

By

Published : Jan 26, 2020, 12:31 PM IST

ETV Bharat / state

कटिहार: मंत्री रामनारायण मंडल ने फहराया तिरंगा, लोगों को दी बधाई

झंडोत्तोलन के बाद बिहार सरकार के भूमि सुधार और राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने जिले में बिहार सरकार की योजनाओं पर किए गए कार्यों को बताया.

मंत्री रामनारायण मंडल
मंत्री रामनारायण मंडल

कटिहार: आज पूरा देश 71वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस मौके पर कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में जिले के प्रभारी और भूमि सुधार और राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने झंडोत्तोलन किया. शहर के राजेन्द्र स्टेडियम में इस कार्यक्रम के दौरान बिहार सरकार के 11 विभाग के विभिन्न विषयों पर झांकियां प्रस्तुत की गई. जो पर्यावरण संरक्षण, भूजल संरक्षण, पर्यावरण संतुलन का संदेश देती नजर आई.

मंत्री रामनारायण मंडल

सरकार के कार्यों की दी जानकारी
झंडोत्तोलन के बाद बिहार सरकार के भूमि सुधार और राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने जिले में बिहार सरकार की योजनाओं पर किए गए कार्यों को बताया. साथ ही उन्होंने जल जीवन हरियाली अभियान से लोगों को एक बड़ा संदेश दिया. उन्होंने कहा कि पर्यावरण को बचाएंगे, तभी हम स्वच्छ वातावरण में सांस ले सकेंगे.

कटिहार से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कार्यक्रम में मौजूद लोग
बता दें कि इस पूरे कार्यक्रम के दौरान सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी, एमएलसी अशोक अग्रवाल, जिलाधिकारी पूनम कुमारी, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, डीडीसी वर्षा सिंह, एसडीएम नीरज कुमार और एएसपी हरि मोहन शुक्ला सहित कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details