बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार: रंगों और गुलाल के बीच निकली खाटू श्याम की शोभायात्रा, लोगों ने जमकर खेली होली

होली के मौके पर निकाली गई खाटू श्याम की शोभायात्रा में लोगों ने जमकर होली खेली. इस शोभायात्रा में काफी संख्या में महिलाएं, पुरुष और बच्चे सब नाचते गाते जयकारा लगाते हुए शामिल हुए. यह शोभायात्रा अग्रसेन भवन से निकलकर शिवमंदिर चौक पर जाकर खत्म हुई.

By

Published : Mar 9, 2020, 6:59 AM IST

कटिहार
कटिहार

कटिहार:फागुन महीना चढ़ते ही प्रकृति में एक उल्लास का माहौल अपने आप ही घुलने लगता है. प्रकृति में चारों ओर रंगों की छटा दिखने लगती है. इसी फागुन के महिने में जिले में श्रीश्याम परिवार की ओर से गाजे बाजे के साथ भव्य तरीके से श्री खाटू श्याम की शोभा यात्रा निकाली गई.

रंग अबीर खेलते लोग

रंग और गुलाल के बीच निकली शोभायात्रा
जिले में यह शोभा यात्रा महात्मा गांधी रोड पर निकाली गई. शोभा यात्रा को सतरंगी ध्वजा से सजाया गया था. इस मौके पर स्थानीय लोगों ने जमकर गुलाल अबीर की होली खेली. शोभायात्रा में काफी संख्या में महिलाएं, पुरुष और बच्चे सब नाचते गाते जयकारा लगाते हुए शामिल हुए. यह शोभायात्रा अग्रसेन भवन से निकलकर शिवमंदिर चौक पर जाकर खत्म हुई.

पेश है रिपोर्ट

हर मनोकामना होती है पूरी
इस मौके पर जुलूस में शामिल स्थानीय चंचल सुल्तानिया ने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी फाल्गुन महोत्सव के दौरान शोभा यात्रा निकाली गयी है. सच्चे मन से जो बाबा खाटू श्याम की पूजा अर्चना करते हैं, तो उसकी हर मनोकामना पूरी होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details