बिहार

bihar

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कटिहार पुलिस, कई अफसरों का ट्रांसफर

By

Published : Jul 12, 2020, 8:48 PM IST

बिहार चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ पुलिस प्रशासन भी चुनाव की तैयारी में जुट गई है. इसी के तहत अपर थानाध्यक्ष स्तर के कुल 22 पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर आदेश जारी किया गया है.

etv bharat
विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कटिहार पुलिस

कटिहार: बिहार में भले ही विधानसभा चुनाव इस साल के अंत तक होने हैं, लेकिन राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ पुलिस प्रशासन भी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. कटिहार में एक ही सब डिविजन में तीन और चार वर्षों से जमे पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने अपर थानाध्यक्ष स्तर के कुल 22 पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर आदेश जारी किया है.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव-20 के मद्देनजर जिले में एक अनुमंडल में तीन से चार वर्ष की अवधि कुल 22 सब इंस्पेक्टर का तबादला किया गया हैं. उन्होंने बताया कि कटिहार नगर थाना के अनुसंधान शाखा में पदस्थापित अब्दुल रज्जाक खान को बलरामपुर थाने में अपर थानाध्यक्ष ( अनुसंधान शाखा ) बनाया गया है, जबकि बलरामपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष ( अनुसंधान शाखा ) मो. मुर्शीद खान को कटिहार नगर थाना में पदस्थापित किया गया है. वहीं सहायक थाने में पदस्थापित रविन्द्र प्रसाद को अमदाबाद थाने में ( अनुसंधान शाखा ) में तबादला किया गया है, जबकि अमदाबाद थाने में पदस्थापित सुरेन्द्र सिंह को नगर सहायक थाने में तबादला किया गया हैं.

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कटिहार पुलिस.

इन अधिकारियों का किया गया तबादला

मुफ्फसिल थाना के मालखाना प्रभारी रामरूप महतो को आबादपुर थाने के अनुसंधान शाखा में तबादला किया गया हैं, जबकि आबादपुर थाने के अनुसंधान शाखा में पदस्थापित गुप्तेश्वर सिंह को मुफ्फसिल थाने के अनुसंधान शाखा में पदस्थापित किया गया हैं. उन्होंने बताया कि मुफ्फसिल थाना के अपर थानाध्यक्ष ( विधि व्यवस्था शाखा ) को तेलता ओपी का अपर थानाध्यक्ष ( विधि व्यवस्था शाखा ) बनाया गया है, जबकि तेलता ओपी के अपर थानाध्यक्ष रामानुग्रह सिंह को मुफ्फसिल थाना का अपर थानाध्यक्ष ( विधि व्यवस्था शाखा ) बनाया गया हैं. सहायक थाने के अपर थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिन्हा को मनिहारी थाने के अनुसंधान शाखा में तबादला किया गया हैं, जबकि मनिहारी थाने में पोस्टेड भोला कुमार सिंह को सहायक थाना के अनुसंधान शाखा तबादला किया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details