बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर हमला, 11 पुलिसकर्मी घायल

कटिहार के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के फासिया टोला में सड़क किनारे अतिक्रमण कर बनाई गई झोपड़ियों को हटाने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. हमले में 11 पुलिसकर्मी और एक जेसीबी ड्राइवर घायल हो गए.

By

Published : Jan 12, 2021, 9:16 PM IST

Attack on Katihar police
कटिहार पुलिस पर हमला

कटिहार: अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर लोगों ने अचानक हमला बोल दिया. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के फासिया टोला की है. हमले में 11 पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिसमें पांच महिला पुलिसकर्मी और एक एएसआई भी शामिल हैं. पुलिस टीम के साथ गए जेसीबी का ड्राइवर भी जख्मी हुआ है.

इलाज के लिए तड़पते रहे जवान
हमले में घायल जवानों को इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां हालात तब और नाजुक हो गए जब पीड़ित जवान दर्द से कराहते रहे, लेकिन किसी के कान पर जूं तक नहीं रेंगी. थक हारकर पीड़ितों को बेहतर इलाज के नाम पर हायर सेंटर रेफर कर पल्ला झाड़ लिया गया.

देखें रिपोर्ट

सड़क किनारे बनी झोपड़ियों को हटाने गई थी पुलिस
मुफ्फसिल थाना की पुलिस मजिस्ट्रेट के साथ सड़क किनारे अतिक्रमण कर बनाई गई झोपड़ियों को हटाने गई थी. टीम में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी. जैसे ही जेसीबी ने झोपड़ियों को उजाड़ना शुरू किया आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया.

जख्मी महिला सिपाही सुधा कुमारी ने कहा "बीडीओ साहेब ने वहां कुछ नहीं कहा. हमलोगों को छोड़कर भाग आए. मैं गाड़ी से गिर गई थी. पांच महिलाओं ने घेरकर मुझे पीटा. लोग गाड़ी लेकर भाग आए. हमलोगों को घेरकर पीटा गया. हमलोग दौड़कर वहां से निकले."

जख्मी महिला सिपाही सुधा कुमारी.

"हमलोग अतिक्रमण हटाने गए थे. उनलोगों ने उपद्रव कर दिया. हमलोगों पर पत्थरबाजी की गई. बांस और लाठी से भी मारा गया. किसी तरह हमलोग अपनी जान बचाकर वहां से निकल पाए. मुझपर बड़ा पत्थर फेंका गया था. मुझे भी चोट लगी है."-सीताराम दास, एएसआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details