बिहार

bihar

कटिहारः मेला घूमने को लेकर पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, नाराज पति ने फांसी लगाकर की खुदखुशी

By

Published : Nov 13, 2019, 7:43 PM IST

पति ने पत्नी से कार्तिक मेला घूमने के लिए पैसे मांगे. जिस पर पत्नी के साथ झगड़ा हो गया. पत्नी के व्यवहार से नाराज पति ने घर के अंदर जाकर फांसी लगा ली. घटना के बाद से ससुराल वाले फरार हैं.

नाराज पति ने फांसी लगाकर की खुदखुशी

कटिहारः पति-पत्नी के बीच नोक-झोंक होना आम बात है. लेकिन, जिले में एक दंपति के बीच झगड़े ने ऐसा विकराल रुप ले लिया कि पति ने खुदखुशी कर ली. मामला फलका थाना बाजार के मुसहरी टोला की है.

जानकारी के मुताबिक कार्तिक पूर्णिमा मेला को लेकर पति दुखन ऋषि ने पत्नी पूरन देवी से कुछ रुपये की मांग की. जिस पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि पत्नी के व्यवहार से नाराज पति ने घर के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक बीते कुछ दिनों से अपने ससुराल में ही रहता था.

देखिए पूरी रिपोर्ट

ससुरालवाले फरार
घटना के बाद ससुरालवाले घर छोड़कर फरार हो गये. स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना पर फलका थाना को दी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतक के पिता

मृतक के परिजन ने बताया कि मृतक पति-पत्नी में मेला घूमने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद दुखन ऋषि ने खुदकुशी कर ली. फलका थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा गया है. इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details