बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'मोदी सरकार ने विपक्ष मुक्त बनाने में कर दिया 5 साल बर्बाद'

तारिक अनवर ने कहा कि ये सरकार अपने वादे पूरी करने में नाकाम रही है. सरकार ने रोजगार, भ्रष्टाचार, किसानों की आय दोगुनी और महंगाई जैसे तमाम मुद्दों पर जनता को ठगा है.

By

Published : Feb 10, 2019, 5:32 PM IST

पूर्व सांसद तारिक अनवर

कटिहार: जिले के पूर्व सांसद तारिक अनवर ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है. तारिक अनवर ने कहा कि जनता को इन 5 सालों का कटु अनुभव है. लोगों को बीजेपी की सरकार से काफी उम्मीदें थी. लेकिन अपार जन समर्थन के बावजूद बीजेपी इन 5 सालों का सदुपयोग नहीं कर पाई और अपना समय केवल भारत को कांग्रेस मुक्त और विपक्ष मुक्त बनाने में बर्बाद कर दिया.

पूर्व सांसद ने पीएम पर किया कटाक्ष

पूर्व सांसद ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम अगर भारत को गरीबी मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, बेरोजगारी मुक्त बनाने में समय देते तो ज्यादा बेहतर होता. उन्होंने अभी हाल में ही पांच राज्यों में चुनाव का हवाला दिया और कहा कि इस चुनावी नतीजे के बाद यह कहा जा सकता है कि लोग आने वाले चुनाव में बदलाव चाहते हैं और बीजेपी का शासन भी समाप्त करना चाहते हैं.

पूर्व सांसद तारिक अनवर ने ईटीवी से की बात

सरकार पूरी तरह से विफल

तारिक अनवर ने कहा कि ये सरकार अपने वादे पूरी करने में नाकाम रही है. सरकार ने रोजगार, भ्रष्टाचार, किसानों की आय दोगुनी और महंगाई जैसे तमाम मुद्दों पर जनता को ठगा है. इसलिए मोदी जी के कार्यकाल को जीरो अंक दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details