बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नल जल योजना के तहत बने सीवर में डूबने से मासूम की मौत, मचा कोहराम

आजमनगर थाना क्षेत्र में एक मासूम की मौत नल-जल योजना के तहत बने सीवर में गिर कर डूबने से हो गई. इस हादसे के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

By

Published : Apr 23, 2021, 5:03 AM IST

katihar
आजमनगर थाना

कटिहारःजिले के आजमनगर थानाक्षेत्र के एक घर मे उस समय कोहराम मच गया, जब सीवर में डूबने से मासूमकी मौत हो गई. बताया जाता हैं कि सड़क किनारे बने जानलेवा सीवर, जिसमें डूबने से मासूम की मौत हुई, वो नल-जल योजना के अन्तर्गत खोदा गया था. सीवर कई दिनों से ज्यों का त्यों ही पड़ा था और उसमें पानी भर आया था. इस घटना के बाद परिजनों के आंसू थमने के नाम नहीं ले रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःफंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, जांच में जुटी पुलिस

खेल-खेल में हुआ हादसा
दरअसल, पूरा मामला जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र का हैं. जहाँ शीतलपुर पंचायत के बेलराही वार्ड नंबर चार में मासूम की मौत सीवर में गिरकर डूबने से हो गई. बताया जाता हैं कि मुख्यमंत्री नल-जल योजना के अंतर्गत इन दिनों ग्रामीण इलाकों में घर-घर नल का जल पहुंचाने की योजना चल रही हैं. इसी दौरान बेलराही गांव में गंदे पानी को स्टोर करने के लिए एक सीवर का निर्माण कराया गया था. जिसके बाद उसे भगवान भरोसे ही छोड़ दिया गया था. गुरुवार की देर शाम पांच वर्षीय हर्ष खेल-खेल में वहां पहुंच गया और सीवर की ओर देखने लगा कि इसी दौरान अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया. जिससे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
मृतक के पिता उमेश मंडल ने बताया कि नल जल योजना का यह सीवर उसके घर से थोड़ा बगल में बना हुआ हैं. जिसमें इनदिनों पानी पड़ा हैं और उसी में गिरने से उसके बेटे की जान चली गई. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details