बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार के दियारा में पुलिस और अपराधियों के बीच फायरिंग, 50 से 60 राउंड चली गोली

तीनटंगा दियारा इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की और उसे जब्त कर ले जा रही थी. तभी अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया. जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. करीब 50 से 60 राउंड फायरिंग की गई. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

By

Published : Sep 13, 2020, 11:59 AM IST

Firing between police and criminals in Diyara area of Katihar
Firing between police and criminals in Diyara area of Katihar

कटिहार:जिले के दियारा इलाके में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में जमकर बंदूकें गरजी. बताया जा रहा है कि 50 से 60 राउंड फायरिंग हुई. सीमावर्ती नवगछिया और कटिहार पुलिस के इस जॉइंट ऑपरेशन में आसपास के कई थानों की पुलिस जुटी रही.

पुलिस पर अपराधियों ने की फायरिंग

बताया जाता है कि सीमावर्ती नवगछिया थाना की पुलिस ने तीनटंगा दियारा इलाके में छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की. फिर उसे जब्त कर नाव के जरिए सीमावर्ती खरीक थाना ले जा रही थी. इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. वहीं, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जब्त शराब लदी नाव छुड़ाने का प्रयास

'दहशत फैलाने के मकसद से फायरिंग'
इस मामले को लेकर कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि अपराधियों ने जब्त शराब लदी नाव को छुड़ाने और दहशत फैलाने के मकसद से फायरिंग की. पुलिस ने उसका करारा जवाब दिया. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details